चित्तौड़गढ़ में होटल कार्मिको और ऑटो चालकों के झगड़े में दो घायल

चित्तौड़गढ़ में होटल कार्मिको और ऑटो चालकों के झगड़े में दो घायल

पुलिस ने लाठियां चला कर दोनों ही पक्षो को भगाया

 
fight

चित्तौड़गढ़ कलेक्ट्रेट चौराहे पर देर रात तड़के होटल कार्मिकों और ऑटो चालकों के झगड़े में दो जने जख्मी हो गए। पुलिस ने लाठियां चला कर दोनों ही पक्षो को भगाया। जख्मी 2 ऑटो ड्राइवरों को जिला चिकित्सालय लाया गयाl मामले में होटल कार्मिकों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है। 

घायलों में कीर खेड़ा निवासी 50 वर्षीय नारायण प्रजापत और कच्ची बस्ती गांधीनगर के अजय सिंधी है। नारायण प्रजापत ने बताया कि विनायक होटल के पास किसी बात को लेकर होटल कर्मचारियों ने अजय का आँटो रोक लिया। वह अन्य ऑटो ड्राइवरों के साथ बीच बचाव के लिए वहां पहुंचा जहां विवाद बढ़ गया और होटल कार्मिक लट्ठ ले आया इससे विवाद बढ़ गया और दोनों ही पक्ष भिड गए। 

कोतवाली पुलिस ने लाठियां फटकार कर दोनों ही गुटों को अलग अलग किया। नारायण के अनुसार बाद में वह अपना ऑटो लेकर रेलवे स्टेशन चला गया जहां से रात्रि 2:00 बजे सवारी को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचा था कि होटल कार्मिकों ने उसे घेर लिया और उस पर हमला कर दिया। अजय के साथ उसे अस्पताल लाया गया। पुलिस भी अस्पताल पहुंची और उसकी रिपोर्ट दर्ज की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal