कहासुनी के बाद दो पक्षों में झगड़ा, एक घायल


कहासुनी के बाद दो पक्षों में झगड़ा, एक घायल 

पुरानी रंजिश का मामला

 
clash between two groups
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर शहर के अंबामाता थाना सर्किल के पुला इलाके में बुधवार शाम कहासुनी के बाद दो पक्षों में झगड़ा हो गया जिसमें एक पक्ष के कृष्णा नायक नामक व्यक्ति को सर पर और शरीर के अन्य अंगों पर गंभीर चोटे आई। घायल अवस्था में पीड़ित कृष्णा के घर वाले उसे एमबी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां पर उसका प्राथमिक उपचार कर छोड़ दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते पीड़ित कृष्ण और उसके पड़ोसी पुष्कर लोहार निवासी पुला के बीच में बुधवार शाम को किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई,जिसने कुछ ही मिनटों में विकराल रूप ले लिया और दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए जिसके दौरान कृष्ण को सर पर गंभीर चोट आई ।

थानाधिकारी हनुवंत सिंह राजपुरोहित का कहना है मामले की जानकारी मिलने पर अंबामाता थाना पुलिस मौके पहुंची और मौका मुआयना करने के बाद पीड़ित कृष्ण के घर वालों की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।थानाधिकारी का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जांच पूरी होने के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट जानकारी दी जा सकती है।

प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि पीड़ित कृष्णा नायक और आरोपी पुष्कर लोहार के बीच में पिछले कुछ समय से रंजिश चल रही है और इसी बात को लेकर आज दोनों एक दूसरे के आमने-सामने हो गए घटना उसे वक्त घटी जब पीड़ित कृष्णा इलाके की गली से गुजर रहा था वहां पर पुष्कर भी मौजूद था पुष्कर ने उसको देख कर कथित रूप से जातिगत गाली गलौज की जिस पर दोनों के बीच में तू तू मैं मैं हो गई और इसी के चलते पुष्कर द्वारा कृष्णा के साथ मारपीट कर दी गई।

घटना के दौरान फायरिंग होने की बात भी सामने आई है हालांकि इस फायरिंग के दौरान किसी को कोई चोट नहीं पहुंची जिसके बाद आरोपी पुष्कर लोहार और उसके कुछ पांच से छह अन्य साथियों ने मिलकर कृष्ण के साथ तलवार और लोहे की पाइप वगैरा से मारपीट की जिससे उसके सर में चोट आई।

पुलिस को कहना है कि इस घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है जिसे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal