ट्रोला और ट्रेलर में भिड़ंत, 1 की मौत अन्य 3 घायल

ट्रोला और ट्रेलर में भिड़ंत, 1 की मौत अन्य 3 घायल 

उदयपुर-गुजरात फोरलेन मार्ग पर कोयले से भरे ट्रेलर और ट्रोला में भिड़ंत

 
ट्रोला और ट्रेलर

घायलों को नजदीकी बेकरिया सीएचसी पहुंचाया गया

उदयपुर - जिले के बेकरिया थाना क्षेत्र से गुजरने वाले उदयपुर-गुजरात फोरलेन मार्ग पर कोयले से भरे ट्रेलर और ट्रोला में भिड़ंत के चलते हादसा हो गया। इस दुर्घटना में  एक चालक की मौत हो गई और अन्य तीन जख्मी हो गए।

यह हादसा उखलियात टनल के नजदीक घटित हुआ। गोगुन्दा से पिंडवाड़ा की ओर एक तरफ जा रहा दो ट्रोलों एक कोयले और दूसरा पाउडर से भर कर जा रहे थे। इस दौरान आगे पाउडर से भरा ट्रोला चल रहा था। रास्ते में आगे मवेशी अचानक आ जाने से ट्रोला ने ब्रेक लगा दिया। जिसके कारण पीछे चल रहा कोयले का ट्रेलर की तेज रफ्तार होने से आगे जा टकराया। कोयले से भरा ट्रेलर का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें चालक व खलासी केबिन में ही बुरी तरह से फंस गये। ट्रेलर जो की पाउडर से भरा था वह रोड के किनारे करीब सौ फीट नीचे गिर गया। हालांकि चालक व खलासी नीचे कूद गए। दोनों को गंभीर चोटें आई।

सूचना पर बेकरिया पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से केबिन में फंसे चालक और खलासी को भारी मशक्कत के बाद निकाला। सभी घायलों को नजदीकी बेकरिया सीएचसी पहुंचाया गया। जहां कोयले से भरे ट्रेलर के चालक ने मौके पर दम तोड़ दिया। अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है। फ़िलहाल चालक शव मॉर्चरी में रखवाया है । परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम  करवा शव सुपूर्द किया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal