सोशल मीडिया पर कोबरा किंग गैंग चलाने वाला युवक बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर कोबरा किंग गैंग चलाने वाला युवक बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार

चोरी की एक मोटरसाइकिल भी हुई बरामद

 
jhadol police station

उदयपुर 5 अगस्त 2023 । झाडोल थाने के बीड़ा निवासी पूनम चंद गायरी ने गत 28 जुलाई को झाड़ोल थाने में रिपोर्ट दी की अज्ञात व्यक्ति ने 27 जुलाई रात को घर के बाहर बरामदे में खड़ी मोटर साइकिल चुरा ली। 

मामले की रिपोर्ट पर थानाधिकारी रतनसिंह चौहान ने हेड कांस्टेबल चंदू लाल के निर्देशन में टीम गठित कर अनुसंधान शुरू किया, जिस पर सोशल मीडिया पर नजर रखते हुए मुखबिर की सूचना पर आरोपी झाड़ोल थाने के चतरपुरा निवासी प्रवीण पारगी को गिरफ्तार किया। आरोपी से गहनता से पूछताछ की तो उसने मोटर साइकिल चुराना स्वीकार किया। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद की।

उक्त कार्यवाही में थानाधिकारी रतन सिंह, हेड कांस्टेबल चंदू लाल, जब्बरसिंह, कांस्टेबल धनराज, भूराराम, बालकृष्ण, लक्ष्मी लाल, सायबर सेल से लोकेश रायकवाल की टीम थी वही कांस्टेबल ओम प्रकाश की कार्यवाही में विशेष भूमिका रही।

कोबरा किंग नाम से बना रखी थी इंस्टा ग्राम पर आईडी,और भी वारदातो का खुलासा होने की हे संभावना ----

आरोपी प्रवीण ने इंस्टाग्राम पर कोबरा किंग नाम से आईडी बना रखी हे, इसी आईडी पर आए दिन पावर बाइक पर स्टंट करने व दोस्तो के साथ शराब पार्टीयो के फोटो अपलोड करता था व उक्त पावर बाइक में पेट्रोल भरवाने तथा शराब पार्टियों के खर्चे के लिए बाइक चोरी करता था। 

पुलिस सोशल मीडिया पर सक्रिय अन्य ग्रुपो पर नजर बनाए हुए है, ताकि इन बदमाशो की धरपकड़ कर पूछताछ की जाए और अपराधो पर लगाम लगाया जा सके।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal