कांस्टेबल ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, कई बार करवाया गर्भपात

कांस्टेबल ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, कई बार करवाया गर्भपात

कांस्टेबल ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, कई बार करवाया गर्भपात

उदयपुर के धानमंडी थाने में ड्यूटी के दौरान बढ़ाई नजदीकियां, बच्चा नहीं गिराया तो दी मारने की धमकी

 
murder after rape

उदयपुर। शहर के धानमंडी थाने में ड्यूटी के दौरान क्षेत्र की ही एक प्याज की दुकान पर काम करने वाली महिला से जान पहचान बनाकर उससे नजदीकी बढ़ाने और सिंदूर लगाकर उससे दुष्कर्म करने को लेकर एक कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

साथ ही कांस्टेबल पर आरोप है कि महिला के गर्भवती होने पर पहले भी तीन-चार बार उसका गर्भपात कराया। उस पर यह भी आरोप है कि महिला के मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी कांस्टेबल वर्तमान में मावली थाने में पदस्थ है।

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी कांस्टेबल दिनेश बैरवा निवासी पाउमड़ा, अलवर की डयूटी 2020 में पुलिस लाइन से धानमंडी थाने में लगी थी। इस दौरान वह उसके संपर्क में आई। मोबाइल नंबर के आदान-प्रदान के बाद दोनों में बातचीत होने लगी।

इस दौरान आरोपी कांस्टेबल ने उससे कहा कि वह उससे शादी करेगा और बेटी को भी अच्छे से रखेगा। इसके बाद एक दिन आरोपी उसके किराए के मकान पर आया और सिंदूर लगाकर बोला कि मैंने शादी कर ली है। मैं तुम्हारा पति हूं, यह कहकर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद जब भी वह उसके घर आता तो संबंध बनाता। इससे वह तीन-चार बार गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसे गोलियां खिलाकर गर्भपात करवा दिया। 

रिपोर्ट में बताया कि वह अभी वह दो माह की गर्भवती है। इस बारे में आरोपी को जानकारी दी तो वह गत चार नवंबर को उसके पास आया और बोला कि गर्भपात करवा लो, मना करने पर उसने उसे व उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी।

साथ ही कहा कि मैं पुलिस में हूँ, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने भादंसं की धारा 376 में मामला दर्ज कर लिया। जांच थानाधिकारी गोपाल चंदेल कर रहे है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web