सवीना लेबर चौराहे पर ट्रेक्टर खड़ा करने की बात को लेकर विवाद


सवीना लेबर चौराहे पर ट्रेक्टर खड़ा करने की बात को लेकर विवाद 

वर्मा कॉलोनी निवासी एक दबंग ने भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष को धमकी दी

 
savina
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 13 जून 2024। शहर के सवीना लेबर चौराहे पर ट्रेक्टर खड़ा करने की बात को लेकर विवाद हुआ और वर्मा कॉलोनी निवासी एक दबंग ने भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष को धमकी दे दी। 

इस घटना के बाद पीड़ित ट्रेक्टर चालक के साथ भाजयुमो कार्यकर्ता थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के अनुसार सवीना लेबर चौराहे पर पीड़ित पंकज जैन का ट्रैक्टर खड़ा था ऐसे में वर्मा कॉलोनी निवासी इंशाद अली मौके पर पहुंचा और ये स्टैंड उसका होने की बात कहते हुए ट्रेक्टर हटाने को कहा। 

ऐसे में पीड़ित ने इसकी सूचना उसके दोस्त भाजयुमो के दीनदयाल मंडल अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह को दी। इंद्रजीत सिंह ने इंशाद अली से फोन पर बात की तो उसने कहा कि जिसको शिकायत करनी है वो कर लो। कलेक्टर, एसपी, थानेदार किसी से भी कहो, पुलिस से कोई डरता है क्या ? यहां मेरा पूरा परिवार पुलिस में है कोई मेरा कुछ नही बिगाड़ सकता। लेबर चौराहे पर सिर्फ मेरे ही ट्रेक्टर खड़े रहेंगे अगर कोई दूसरा आया तो उसे सबक सिखा दिया जाएगा।

इस धमकी के बाद दीनदयाल मंडल अध्यक्ष ने इसकी जानकारी पूर्व जिलाध्यक्ष सन्नी पोखरना को दी तो कुछ ही समय मे वो भी थाने पहुंच गए और इंशाद अली के खिलाफ रिपोर्ट देते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

आपको बता दें कि उदयपुर नगर निगम द्वारा सवीना लेबर चौराहे पर अधिकृत स्टैंड नही है। यहां सभी ट्रैक्टर चालक अचैध रुप से ही खड़े रहते है। ऐसे में सवाल यह भी है कि इस स्टैंड पर इंशाद अली को स्वीकृति किसने दे रखी है, और अब उनकी दबंगई इस हद तक बढ़ गई है कि कोई दूसरा ट्रैक्टर खड़ा रहा तो धमकी भी दे रहे है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal