घर पर पेट्रोल बम फेंक कर हमला करने वाले आरोपियों को कोर्ट ने भेजा जेल


घर पर पेट्रोल बम फेंक कर हमला करने वाले आरोपियों को कोर्ट ने भेजा जेल 

 
surajpole police station
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर,23.11.23 - तीन दिन पूर्व शहर के खांजीपीर इलाके के खड़कजी के चौक के रहने वाले मजहर खान के घर पर पेट्रोल बम  फेंक कर जान लेवा हमला करने और इलाके में दहशत फैलाने  वाले आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा ( Judicial Custody ) में भेज दिया।

सूरजपोल थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया की खांजीपीर में हुई घटना के मामले में पुलिस ने मल्लातलाई निवासी अली और साहिल नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया था और उनके कब्जे से घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकल और एक पिस्टल नुमा लाइटर भी जप्त किया था। 

गौरतलब है की घटना के बाद पीड़ित मजहर की पत्नी हीना कौसर  ने थाने पर रिपोर्ट दी थी जिसमे उसने घर पर हमला होने और एक राऊंड हवाई फायर  होने की बात लिखी थी। लेकिन पुलिस ने आरोपियों की गिरफतारी के बाद प्रेस वार्ता में बताया की घटना वाले दिन CCTV में आरोपी के हाथ में दिख रही पिस्टल दरससल पिस्टल नहीं बल्कि एक लाइटर है। 

घटना :

सोमवार 20 नवंबर को दिन में करीब 3.30 - 4 बजे एक लाल रंग की मोटरसाइकल पर 2 युवक खांजीपीर के खड़कजी के चौक आए , और वहां पर रहने वाले मजहर खान के मकान पर उन्होंने पेट्रोल बम फेंका और फिर कुछ मिनिट वहां रुक कर वहां  से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने बताया की उन्होंने जाने से पहले हवाई फायर भी किया , हालाँकि इस बात की कोई अधिकृत पुष्टि पुलिस द्वारा नहीं की गई थी। 

दिन दहाड़े हुई इस घटना से इलाके में खौफ का माहौल हो गया।  घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस की टीम भी मौके  पर पहुंची।  कुछ ही देर  में घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आ गया। और पुलिस ने मामले की जांच  शुरू करदी।       

  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal