सेमारी में बाइक को साइड देने के विवाद में हत्या

सेमारी में बाइक को साइड देने के विवाद में हत्या 

सेमारी थाना पुलिस ने हत्या के सनसनीखेज मामले का 4 घंटे में राजफाश किया 

 
सेमारी में बाइक को साइड देने के विवाद में हत्या
दो हत्यारो को किया गिरफ्तार 

उदयपुर 17 सितंबर 2020। जिले के सेमारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव शक्तावतो का गुडा में भौराई घाटा मोड़ पर कल (16 सितंबर) की रात 9 बजे 2 बाइक सवारों ने साइड देने के मामूली विवाद में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी, एवं मौके से फरार हो गए। सेमारी थाना पुलिस ने मामूली विवाद में हत्या के इस सनसनीखेज मामले का 4 घंटे में राजफाश करते हुए हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने बताया की सोमा पिता लकमा की हत्या के आरोप में रोशनलाल पिता लक्ष्मण निवासी सदकड़ी भोपा फला थाना सेमारी तथा धनेश्वर पिता विरम लाल निवासी खड़ घोडासर सेमारी को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। अभियुक्तों से पूछताछ में शक्तावतों का गुडा में भौराई घाटा मोड़ पर एक मोटर साईकिल सवार के साथ साइड देने के विवाद में चाकू से वार करना कबूल किया। 

मामूली विवाद में हत्या के आरोप में गिरफ्तार रोशन मीणा के विरुद्ध पूर्व में भी राजकार्य में बाधा पहुँचाने और जानलेवा हमला करने का प्रकरण दर्ज है। मामले में अभियुक्तों से विस्तृत अनुसन्धान जारी है। 

यह टीम शामिल रही हत्या का राजफाश करने में 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश सांखला व वृत्ताधिकारी (सराड़ा) हीरालाल के निर्देशन में खेरवाड़ा थानाधिकारी श्याम सिंह, ऋषभदेव थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह, सराड़ा थानाधिकारी अनिल विश्नोई एवं सेमारी थानाधिकारी कर्मवीर सिंह की टीमों का गठन कर घटना से जुड़े हुए विभिन्न पहलुओं पर साइबर सेल की सहायता से तकनिकी रूप से विश्लेषण तथा घटनास्थल पर प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर हत्या की घटना का मात्र 4 घंटे में ही खुलासा कर दिया। पुलिस की इस टीम के साथ हेड कांस्टेबल शांतिलाल, कांस्टेबल गोपाल जोशी, भंवरलाल, नरेंद्र सिंह, कर्मवीर सिंह, जितेंद्र सिंह, सिद्धराज सिंह एवं साइबर सेल कांस्टेबल लोकेश का सहयोग रहा।    

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal