कार के शीशे तोड़ कर 45 हजार चुराने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार

कार के शीशे तोड़ कर 45 हजार चुराने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार 

चोरी की वारदात में इस्तेमाल की गयी बाइक के ज़रिये आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

 
आरोपी भवानी शंकर उर्फ़ संजय

उदयपुर - जिले में कार के कांच तोड़ कर 45 हज़ार रूपये चुराने के मामले में हाथीपोल थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी भवानी शंकर उर्फ़ संजय पुत्र पूरण मल को गिरफ्तार किया। दरअसल, प्रार्थी मोतीलाल पुत्र मोहन लाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए पुलिस को जानकरी दी की 13 सितम्बर  सोमवार की सुबह करीब 11 बजे पर एसबीआई बैंक से 45 हज़ार रूपये निकल कर अपनी फोर व्हेलेर के पिछली सीट पर नकदी को रख दिए थे।  जिसके बाद प्रार्थी वहां से पंचवटी सिगड़ी चाय के पास पहुंचा जहाँ गाडी को पार्क कर गाडी को लॉक करने के बाद फल खरीदने के लिए गया।  उस दरमियान महज़ 7 - 8 मिनट के अंतराल में चोर ने गाड़ी में रखे 45 हज़ार कांच तोड़ कर चुरा लिए।  जब वाहन मालिक वापस आया तब देखा की कार का बायां कांच टुटा हुआ था और नकदी अपने स्थान पर नहीं थी। हालाँकि घटना क्रम से जाहिर होता है की शातिर सेंध लगा के बैठा था और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।  
 

इस घटना के बाद प्रार्थी ने हाथीपोल ने मामला दर्ज करवाते हुए सारी जानकारी थानाधिकारी को बतायी।  इस मामले पर थानाधिकारी गोपाल चंदेल ने चोर का पर्दाफाश करते हुए और मामले की गहनता से जांच करते हुए आरोपी तक पहुंचे।  

उक्त कार्यवाही करते हुए पुलिस को अपराधी के बारे में अहम् जानकारिया मिली जिसमे पता लगा की आरोपी ने जिस वाहन से चोरी की उस वाहन के ज़रिये बाइक के मालिक का पता लगाया जिसके अभियुक्त का मूल रूप से मोरेड परबतसर, नागौर निवासी होना पाया गया।

वर्तमान में आरोपी एच - आर रेजीडेंसी, मंगलम सिटी करधनी कालवा रोड जयपुर में था जो की इस मामले बाबत कोर्ट चौराहे पर पूछताछ करते हुए मिला।  जिसकी सुचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने यह भी बताया की आरोपी का पूर्व में भी काई प्रकरण में लिप्त है इसके अलावा कई जिलों में चोरी लूट जैसे प्रकरण दर्ज है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal