एकलिंगपुरा में प्रॉपर्टी विवाद के चलते दर्ज हुए क्रॉस केस

एकलिंगपुरा में प्रॉपर्टी विवाद के चलते दर्ज हुए क्रॉस केस

एक पक्ष ने कलेक्ट्रेट में SP से की शिकायत

 
savina police station

उदयपुर शहर के सवीना थाना क्षेत्र एकलिंगपुरा इलाके में सोमवार देर रात दो परिवारों के बीच प्रॉपर्टी विवाद के चलते झगड़ा हो गया, दोनों ही परिवारों ने एक दूसरे पर सवीना थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। 

एकलिंगपुरा निवासी शंभूलाल लोहार ने सवीना थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि पड़ोस में रहने वाले नारायण लाल डांगी के घर का काम चल रहा है इसी को लेकर पड़ोस में रहने वाले सोहन लाल के साथ अन्य साथियों ने सोमवार देर रात हमारे घर पर हमला कर दिया, जिससे परिवार में भय व्याप्त हो गया है।  

इधर सोहन लाल के परिजनों ने आज कलेक्ट्रेट में जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष प्रस्तुत होकर अपनी रिपोर्ट देकर आरोप लगाया है कि वर्दीचंद डांगी के साथ शंभू लाल लोहार व अन्य सात से आठ जनों ने हमारे घर पर उससे पूर्व हमला किया था और सोमवार दिन में शंभू डांगी, वर्दी चंद के साथ 6 से 7 आरोपियों ने सोहन लाल को जान से मारने की नीयत से गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, उसके बाद में देर रात सभी आरोपियों ने फॉर्च्यूनर और एक स्विफ्ट कार के जरिए उसके घर पर धावा भी बोला, और गेट तोड़ने के साथ-साथ इन लोगों ने बचाव करने आए उसके घर वालों पर गाड़ियां भी चढ़ाने का प्रयास किया, हो हल्ला होने पर आरोपी वहां से भाग गए। 

सोहन लाल की बेटी भावना डांगी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पड़ोसी उनको जान से मारने की नीयत से घर पर हमला करवाते हैं। पड़ोसी के घर सोमवार देर रात हुए हमले में उनका कुछ लेना देना नही है। 

भावना डांगी ने आरोप लगाते हुए बताया कि सवीना थाना पुलिस भी एकतरफा कार्रवाई करते हुए ही आरोपियों का साथ देती है। जब भी उसके परिवार के द्वारा सवीना थाना पुलिस को फोन किया जाता है तब या तो फोन बंद कर दिया जाता है या फिर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई सवीना थाना पुलिस द्वारा नहीं की जाती है। इसके चलते उन्होंने जिला एसपी को लिखित में रिपोर्ट भी पेश की है।      

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal