The dead body of the missing youth was found in the well of the house itself.

चार दिन से लापता युवक की लाश घर के कुंए में ही मिली

चार दिन से लापता युवक की लाश घर के कुंए में ही मिली

बिना मुंडेर का था कुंआ 

 
Man found in Well

उदयपुर 22 नवम्बर 2022। शहर के तितरडी कोकर मंगरी इलाके में चार दिन से अपने घर से लापता युवक का शव बिना मुंडेर के कुंए में मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। 4 दिन से परिवार के सदस्य मृतक भेरा की तलाश कर रहे थे साथ ही गुमशुदगी की रिपोर्ट सविना थाने में दर्ज करवा रखी थी ।

मंगलवार को गुमशुदा 35 वर्षीय युवक भेरा मीणा के घर के पीछे की तरफ बने बिना मुंडेर के कुएं में शव देखने पर परिवार के सदस्यों ने संबंधित थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और से शव को बाहर निकालने के लिए नागरिक सुरक्षा विभाग के उप नियंत्रक पर्वत सिंह चुंडावत को दी जिस पर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और मृतक भेरा मीणा का शव बाहर निकालकर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया।

सविना थाना पुलिस ने बताया की अनुसंधान में सामने आया कि बिना मुंडेर का कुआं होने की वजह से युवक पीछे की तरफ गया होगा और फिसल कर कुंए  में गिर गया होगा। हालांकि मृतक के परिजनों की ओर से लिखित रिपोर्ट देने पर बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा साथ ही इस मामले में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। 

रेस्क्यू टीम में मुकेश सेन, अनिल सेन, कैलाश गमेती, विष्णु राठौड़, कैलाश मेनारिया की अहम भूमिका रही। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web