बलात्कार के आरोप के चलते तनावग्रस्त व्यक्ति का शव पंखे से लटका मिला

बलात्कार के आरोप के चलते तनावग्रस्त व्यक्ति का शव पंखे से लटका मिला 

दोपहर को मृतक की पत्नी ने उसे कमरे में पंखे से लटकते हुए देखा जिस पर परिवार जन को इसकी सूचना दी इसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 
बलात्कार के आरोप के चलते तनावग्रस्त व्यक्ति का शव पंखे से लटका मिला
48 वर्षीय मृतक के किसी अन्य महिला से संबंध थे और उसी महिला ने मृतक के खिलाफ धानमंडी थाना में मंगलवार को बलात्कार का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके चलते वह तनावग्रस्त था।

उदयपुर 25 नवंबर 2020 । शहर के हिरणमगरी सेक्टर 11 क्षेत्र निवासी एक 48 वर्षीय व्यापारी का शव उनके कमरे में पंखे से लटका मिला।  मामला प्रथम दृष्टया ख़ुदकुशी का माना जा रहा है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर 11 निवासी व्यक्ति धानमंडी में स्टेशनरी का व्यवसायी था। आज दोपहर को मृतक की पत्नी ने उसे कमरे में पंखे से लटकते हुए देखा जिस पर परिवार जन को इसकी सूचना दी इसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस में शव का पोस्टमार्टम कर परजिनों को सौंप दिया गया।  

अब तक मिली जानकारी के अनुसार 48 वर्षीय मृतक के किसी अन्य महिला से संबंध थे और उसी महिला ने मृतक के खिलाफ धानमंडी थाना में मंगलवार को बलात्कार का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके चलते वह तनावग्रस्त था। पुलिस घटना के पीछे के कारणों के बारे में अभी अनुसंधान कर रही है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal