जयसमंद झील किनारे मिला युवक का शव

जयसमंद झील किनारे मिला युवक का शव

सराड़ा क्षेत्र में इंटरनेट सेवा 24 घंटे के निलंबित 
 
जयसमंद झील किनारे मिला युवक का शव
सोमवार रात को भी केजड़ तालाब पर मछली मारने के विवाद में एक युवक की हत्या हो गई थी  

उदयपुर 3 जून 2020।  जिले के सराड़ा क्षेत्र में जयसमंद झील किनारे मंगलवार सुबह वलकुण्डा मार्ग पर झाड़ियों में एक युवक का शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार वलकुंडा मार्ग पर झील किनारे एक युवक का लहूलुहान हालत में शव बरामद हुआ। जबकि सराड़ा क्षेत्र के केजड़ तालाब पर मछली मारने के विववाद में सोमवार रात को एक युवक की हत्या होने से साम्प्रदायिक दृष्टि से सवेंदनशील सराड़ा क्षेत्र में इंटरनेट सेवा एक बार फिर 24 घंटे के लिए निलंबित कर दी गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जयसमंद झील के किनारे वलकुण्डा मार्ग पर झाड़ियों में एक युवक का शव मिलने पर जयसमंद चौकी प्रभारी मणिलाल मीणा, हैड कांस्टेबल वक्त सिंह और कांस्टेबल लक्ष्मण मीणा मौके पर पहुंचे। सराड़ा थानाधिकारी अनिल कुमार विश्नोई ने भी मौके पर पहुँच गए। जहां मृतक के शव के आसपास पुलिस ने बीयर की बोतल और नाश्ते के पैकेट बरामद किए। पुलिस ने झील में हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया।

सराड़ा क्षेत्र में एक और वारदात हाेनेे से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। जिसके चलते पुलिस काे शव का शिनाख्त करने में परेशानी हुई। पुलिस ने मृतक की जेब से करीब 100 रुपए की नकदी और बीड़ी बरामद की। पुलिस ने शव को निजी वाहन से उदयपुर एमबी अस्पताल मोर्चरी में पहुंचाया। 

पुलिस ने मृतक के हाथ पर गुदे हुए नाम और कस्बे के उदयपुर मार्ग पर यूनियन बैंक के पास बरामद एक लावारिस मिली बाइक के आधार पर मृतक की पहचान खेरोदा निवासी  28 वर्षीय पूरणमल कोठारी पुत्र अंबालाल कोठारी के रूप में की। 

उल्लेखनीय है की सोमवार रात को सराड़ा थाना क्षेत्र के ही केजड़ तालाब पर मछली मारने के विवाद में एक युवक की हत्या हो गई थी। जिसके चलते क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव की आशंका के मद्देनज़र आसपास के थानों की पुलिस और पुलिस प्रशासन के कलेक्टर / एसपी समेत तमाम आला अधिकारी क्षेत्र में डेरा डाले हुए है। वहीँ इंटरनेट सेवा को मंगलवार से 24 घंटे के निलमित कर दी गई थी। क्षेत्र में एक और शव मिलने से इंटरनेट सेवा को आज सुबह से 24 घंटे के लिए पुनः निलंबित कर दी गई है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal