जीजा ने साले पर किया जानलेवा हमला

जीजा ने साले पर किया जानलेवा हमला

दहशत में पूरा परिवार 

 
attack on brother in law

उदयपुर 6 अक्टूबर 2022 । शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र की इंदिरा नगर इलाके में एक व्यक्ति पर उसी के जीजा द्वारा जान से मरने की नियत से तलवार से हमला करने का मामला सामने आया है। 

पीड़ित के मुताबिक घटना बुधवार रात करीब 8.30 की बताई जा रही है जब पेशे से ऑटोरिक्शा चालक 25 वर्षीय अनिल कालबेलिया और उसका परिवार अपने घर में टीवी देख रहे थे, तभी अचानक दरवाजे पर दस्तक हुई तो अनिल ने दरवाजा खोला और जेसे ही दरवाजे से बाहर देखा तो उसके जीजा कमलेश ने उस पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर उसे घायल कर दिया।  

हमले के दौरान हुए अफरा-तफरी की आवाज सुनकर अनिल की माँ चलती हुई घर की तरफ दोडी और पास ही स्थित आरोपी कमलेश के घर से अनिल की बहन भी बाहर आई, लेकिन तब तक आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। 

पीड़ित ने बताया की उसके परिवारजन उसे घायल अवस्था में हॉस्पिटल ले गए और गोवर्धन विलास पुलिस को घटना की जानकारी भी दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुँच गई और पीड़ित की रिपोर्ट के अधर पर मामला दर्ज कर लिया। 

पीड़ित परिवार का कहना की उनके और आरोपी कमलेश के बीच में पूर्व में कोई भी विवाद नहीं हुआ है, ना ही उनके बीच में कोई रंजिश है, ऐसे में बिना वजह के अनिल पर हुए हमले से पूरा परिवार खौफ में है तो वही परिवार का कहना है की आरोपी घटना के बाद भी बेखौफ घूम रहे है। उन्होंने पीड़ित अनिल के घर में घुस कर तोड़-फोड़ करने का भी आरोप लगाया है। 

अपनी शिकायत लेकर पीड़ित परिवार एसपी ऑफिस पहुंचा जहाँ उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों से मुलाक़ात की और अपनी आप बीती सुनाई जिसके चलते अधिकारीयों ने मामले की निष्पक्ष जाँच करवा आरोपियों के खिलाफ सख्त कारवाही की बात कही है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal