परसाद थाने में युवक की मौत का मामला गरमाया

परसाद थाने में युवक की मौत का मामला गरमाया

परसाद थाने के एक एएसआई अशोक कुमार और एक कॉन्स्टेबल सुशीला को लाइन हाजिर कर दिया

 
death in police custody

उदयपुर 30 मार्च 2023 । ज़िले के परसाद थाने में युवक की खुदकुशी करने के मामले को लेकर माहौल गरमाने लगा है। मृतक झल्लारा थाना क्षेत्र के कोठार गांव का रहने वाला था, ऐसे में झल्लारा थाना इलाके में बड़ी संख्या में आदिवासी समाज के लोग जमा हो गए हैं।

समाज के लोग मृतक के आश्रितों को उचित मुआवजा देने, मामले की निष्पक्ष जांच कराने और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। समाज के लोगों ने युवक अर्जुन लाल मीणा के मौत पर भी संदेह व्यक्त किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी ग्रामीण मुकेश सांखला, एएसपी मनजीत सिंह, डीएसपी सुधा पालावत, एसडीएम सुरेंद्र पाटीदार सहित करीब आधा दर्जन थाने का पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात किया गया है।

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने गंभीरता दिखाते हुए परसाद थाने के एक एएसआई अशोक कुमार और एक कॉन्स्टेबल सुशीला को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी विकास शर्मा का कहना है कि इस पूरे मामले की ज्युडिशल जांच चल रही है और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि परसाद थाने में अर्जुन लाल मीणा के खिलाफ एक महिला को भगाकर ले जाने का मामला दर्ज था। पुलिस ने उन्हें कल दस्तयाब किया था।

पुलिस के अनुसार कल जब महिला का पति थाने पहुंचा तो पुलिस महिला और उसके पति से बात कर रही थी। इस दौरान अर्जुन लाल ने मौका देख का बाथरूम में जाकर अपने ही जूतों की लेस से फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को महाराणा भोपाल चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। वही समाज जनो के साथ वार्ता का दौर जारी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal