हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग


हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

परिवार ने जिला पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन  

 
murder case
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 19 फ़रवरी 2024। हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के संबंध में परिवार ने जिला पुलिस आधिक्षक को सौंपा ज्ञापन 

दरअसल बीते दिनों गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में हुए हमले पर अभी तक कोई कार्रवाई न होने पर आक्रोशित परिवार जनों द्वारा कलेक्ट्रेट पर इकट्ठे हो प्रदर्शन किया गया। वहीं जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप मामले पर सख्त कार्रवाई की मांग की। 

दरअसल बीते दिनों 14 फरवरी 2024 को शाम को करीबन 8.00 बजे अरविन्द मीणा और किशन मीणा दोनो सुरफलाया मे श्रीनाथ काठियावाडी होटल से पेदल पेदल घर की तरफ आ रहे थे कि स्वागत द्वार के पास आईशर कम्पनी के सामने पीछे से एक सफेद अल्टो कार से उतरे हीरालाल लक्ष्मीलाल एवं मांगीलाल के हाथ में तलवारे थी व साथ में आये अन्य के हाथ में सरिये एवं धारदार हथियार थे। 

इन लोगों ने उतरते ही अरविंद व किशन के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया जिससे किशन मौके से जान बचाकर भाग गया, परंतु अरविन्द के साथ तलबार से हमला किया गया जिससे उसके शरीर पर गंभीर एवं अन्दरूनी चोटे आयी इस पर जब आरोपियों को लगा कि वह मर गया है तो उसे मरा हुआ मानकर वहां से भाग गए, वहीं किशन द्वारा परिवार सूचना देने पर परिवार वाले ऑटो की मदद से अरविंद को महाराणा भुपाल चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां अरविंद ने इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल होने के कारण दम तोड़ दिया।  

इस घटना पर गोवर्धन विलास थाना द्वारा रिपोर्ट तो दर्ज कर ली गई है परंतु आज तक किसी भी आरोपी को गिरफतार नहीं किया गया है आरोपियों द्वारा किशन के उपर जबरन मुकदमा उठाने का दबाव बनाया जा रहा है। क्योकि आरोपी लक्ष्मीलाल की पत्नी सरंपच है और ये लोग प्रभावशाली होने से इनके विरूद्ध कोई ठोस कार्यवाही जानबुझकर नहीं की जा रही है।

जिसके चलते आज परिवार द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक को आज ज्ञापन सौंप इस मामले पर सख्त कानूनी कार्यवाही किए जाने का निवेदन किया। वही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर परिवार की सुरक्षा की माँग की। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal