देबारी पुलिया से कूदकर दी जान

देबारी पुलिया से कूदकर दी जान

ओडिशा निवासी युवक उदयपुर में एक दिन पहले ही मज़दूरी करने आया था

 
unknown body found samtanagar bedla udaipur bihari labour

उदयपुर के देबारी पुलिया से एक 40 वर्षीय युवक कूदकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। घटना दरअसल रविवार की बताई जा रही है जब ओडिशा के रहने वाले 40 वर्षीय संतोष ने उदयपुर शहर की देबारी पुलिया से अचानक से छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

जानकारी मिलते ही प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को उदयपुर के एमबी चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया गया।

जानकारी के अनुसार संतोष के पास से एक कीपैड वाला मोबाइल फोन और आधार कार्ड मिला है जिससे उसकी पहचान हुई और उसके मोबाइल फोन के जरिए उसके परिजनों से पुलिस की बात हुई पुलिस ने उसके घर वालों को उसकी मौत की जानकारी दी। 

पुलिस को उसके परिजनों से जानकारी प्राप्त हुई कि शुक्रवार को वह अपने घर से उदयपुर मजदूरी करने का कहकर घर से निकला था और शनिवार को वह उदयपुर पहुंचा लेकिन रविवार को अचानक उसने अज्ञात कारणों के चलते देबारी पुलिया से छलांग लगा दी। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और उस सड़क से गुजरने वाले लोगों में से किसी ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद प्रताप नगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को मुर्दाघर में शिफ्ट करवाने के बाद इस मामले की जांच शुरू की और मृतक की पहचान संतोष के रूप में की गई।

फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर में रखवाया गया है और उसके परिजनों के उदयपुर आने के बाद ही उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal