शराब ठेके से लाखो की शराब चोरी के मामले का बिछीवाडा थाना पुलिस ने किया खुलासा

शराब ठेके से लाखो की शराब चोरी के मामले का बिछीवाडा थाना पुलिस ने किया खुलासा 

गुजरात निवासी 4 आरोपियों से सहित 5 आरोपी गिरफ्तार 

 
ARREST
मकान के पास मिली खाली बोतलों से पकड में आये आरोपी 

उदयपुर 11 जून 2022 । संभाग के डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने रतनपुर बोर्डर पर एक सरकारी शराब के ठेके से लाखो की शराब चोरी होने के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमे से चार आरोपी गुजरात के रहने वाले है। मकान के पास मिली शराब की खाली बोतलों से मामले का खुलासा हुआ है। शराब चोरी की घटना 25 अप्रैल को हुई थी। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।  

बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की 25 अप्रैल 2022 की रात को एनएच-48 के पास रतनपुर बोर्डर पर स्थित सरकारी शराब के ठेके की दीवार में सेंधमारी करके अज्ञात चोर ठेके से 3 लाख 30 हजार की अंग्रेजी शराब चुरा कर ले गए थे। इसके बाद शराब ठेकेदार की रिपोर्ट पर बिछीवाडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था। 

वही एसपी सुधीर जोशी के निर्देश पर बिछीवाडा थानाधिकारी रणजीत सिंह, रतनपुर पुलिस चौकी प्रभारी सुशील कुमार, कांस्टेबल वसीम खान, जितेन्द्र अहारी और देवीसिंह की टीम का गठन किया गया था। टीम ने अपना अनुसन्धान शुरू किया। टीम ने गुजरात और राजस्थान में जगह-जगह मुखबीर तंत्र को सक्रिय किया। इस पर पुलिस को सुराग मिला की जाम्बुडी गुजरात निवासी हितेश निनामा के घर के पास खेत में शराब की खाली बोतल पड़ी मिली है। जबकि गुजरात में शराब बंदी है और हितेश की आर्थिक स्थिति पता किया तो वो इतनी महंगी शराब खरीदकर पीने में सक्षम भी नही था। जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी और शराब की खाली बोतले अपना कब्जे में लिया। 

इसके बाद पुलिस ने चोरी हुई शराब के बैच नंबर और हितेश के घर के बाहर पड़ी बोतलों के बेच नम्बर से मिलान किया तो दोनों बेच नम्बर मिल गए । जिस पर पुलिस ने हितेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हितेश ने अपने अन्य चार साथियो के साथ मिलकर चोरी की वारदात करना कबूल किया। 

पुलिस ने जाम्बुडी गुजरात निवासी 21 वर्षीय हितेश पिता विक्रम निनामा, कड़वाथ गुजरात निवासी 22 वर्षीय जगदीश पिता मनजी पारगी, जाम्बुडी गुजरात निवासी 21 वर्षीय जयदीप कुमार पिता भुरजी पाण्डोर, दमुनी बिछीवाडा निवासी 21 वर्षीय दिलीप पिता नरसी आमलिया और जाम्बुडी गुजरात निवासी वासुदेव पिता भुरजी पाण्डोर को गिरफ्तार कर लिया है।  इधर पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web