एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते महिला सहकर्मी के साथ छेडछाड़ का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते महिला सहकर्मी के साथ छेडछाड़ का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार 

पेसिफिक हॉस्पिटल उमरडा की घटना

 
doctor arrest

एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते करता था सहकर्मी को परेशान 

उदयपुर 28 जून 2021 । शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र के उमरड़ा स्थित पेसिफिक हॉस्पिटल उमरडा में अध्ययनरत छात्रा प्रार्थिया के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के आरोप में सहकर्मी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया के साथ ही पढ़ने वाले एक डॉक्टर ने अपनी सहकर्मी के साथ अभद्र व्यव्हार किया। प्रार्थिया का कहना है की उसी के साथ पढ़ने वाला डॉ आदिल शमीम पुत्र शमीम अहमद निवासी मोहल्ला पोरसोपी मुबारकपुर, आजमगढ़ (उ. प्र. ) के द्वारा प्रार्थिया से छेड़ छाड़ और गाली गलोच करने लगा जब उसने इन बातों का विरोध किया तब आरोपी द्वारा प्रार्थिया का पीछा करना, प्रार्थिया के साथ अश्लील हरकते और जान से मरने की धमकी देना शुरू कर दिया।  इन सभी वारदातों के बाद प्रार्थिया परेशान हो कर आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। 

इस मामले की गंभीरता और महिला की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार ने आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश जारी कर दिए।  इन निर्देशों पर हिरणमगरी के थानाधिकारी रामसुमेर मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन कर कारवाही प्रारम्भ कर दी गयी।  कार्यवाही के दौरान पता चला की आरोपी इस तरह की हरकते एक तरफा प्रेमप प्रसंग के चलते करता था। प्रार्थिया के बयानों और कॉलेज प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार पता चला की आरोपी अनुशासन भंग करने का आदि है।  

मामले के पुलिस में दर्ज होने की खबर मिलते ही आरोपी आदिल शमीम हॉस्पिटल परिसर से फरार हो गया।  पुलिस टीम द्वारा आरोपी को डिटेन कर घटना में धारा 354, 354 (घ ), 509 भादस के तहत आरोपी आदिल शमीम को गिरफ्तार कर लिया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal