MB hospital विवाद में डॉक्टर्स ने हाथीपोल थाने में दर्ज करवाया मामला

MB hospital विवाद में डॉक्टर्स ने हाथीपोल थाने में दर्ज करवाया मामला  

कमेटी की जांच रिपोर्ट आने पर हाथीपोल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई
 
Hathipole Police Station

दो दिन पूर्व शहर के MB Hospital के eye ward में हुए लाईव स्ट्रीमिंग और डॉक्टर और सिरोही से आए मरीज के परिजनों के बीच हुए विवाद के मामले में डॉक्टर द्वारा हाथीपोल थाने में मामला दर्ज करवा दिया गया है।

एमबी हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ आर एल सुमन ने बताया की घटना वाले दिन वह जयपुर गए हुए थे। पीछे से कार्यवाहक अधीक्षक द्वारा एक जांच कमेटी का गठन कर जांच के आदेश दे दिए गए थे। कमेटी की जांच रिपोर्ट आने पर कल हाथीपोल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

डॉ सुमन ने कहा की जांच कमेटी ने पाया की घटना के दौरान वार्ड में मौजूद महिला डॉक्टर्स के Unauthorized तरीके से वीडियो बनाना, महिला डॉक्टर्स कों डराना -धमकाना उन्हें चैलेंज करना और उकसाना पाया गया है।

उनका कहना है की यदि किसी भी डॉक्टर ने दुर्व्यवहार किया है तो आप उसके सीनियर कों उसकी शिकायत कर सकते थे उनके संज्ञान में लाया जाता उन पर विधिवत कार्यवाही कों जाती, लेकिन इस तरह से live streaming करना सरासर गलत है। यह एक तरीके से डॉक्टर्स कों और पुरे उत्तर भारत में NABH द्वारा Accredited hospital कों बदनाम करने का प्रयास है। इसी को लेकर कमेटी ने रिपोर्ट दी है जिस पर मामला दर्ज करवाया गया है।

वहीं मामले के बारे में बात करते हुए हाथीपोल थानाधिकारी लीलाराम ने कहा की डॉक्टर्स की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

बता दें कि 2 दिन पूर्व MB Hospital के eye ward में सिरोही से आँखो की समस्या कों लेकर सिरोही से एक महिला को लाया गया था, उसके साथ में उसके माता पिता और कुछ अन्य परिजन थे, जिनके बीच किसी बात कों लेकर कहासुनी हो गई, परिजनों ने वहां मौजूद दो डॉक्टर्स पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए डॉक्टर्स से नाराज हो कर वार्ड से ही Live Streaming करना शुरू कर दिया जिसको लेकर खूब मामला गरमा गया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal