Doctor की संदिग्ध मौत से जुड़े आरोपियों को भेजा जेल

Doctor की संदिग्ध मौत से जुड़े आरोपियों को भेजा जेल

डॉक्टर की सर में चोट लगने से मौत हो गई
 
crime

उदयपुर, 12.12. 23 - शहर के गोवर्धनविलास थानाक्षेत्र में हुई NRI डॉक्टर की संदिग्ध मौत  के संबंध में गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया जहाँ से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। 

थाने के Sub Inspector धर्मेंद्र कुमार ने बताया की पूछताछ में आरोपियों ने बताया की मृतक द्वारा कोई Taxi बुक करवाई गई थी जिसके पैसे के लेनदेन के लिए वह होटल के बाहर गए थे जिसके बाद उनके बीच विवाद हो गया और डॉक्टर की सर में चोट लगने से मौत हो गई। 

गौरतलब है की पुलिस ने हितेश उदासी उर्फ राहुल पिता राजेश उदासी जाति सिन्धी उम्र 30 वर्ष निवासी जी 34 सवीना प्रथम Shree Ram Apartment के पीछे सविना व दिवेश साहु उर्फ लंगडा पिता निर्मल साहु उम्र 22 साल निवासी सिमेंट गली काली बावडी थाना धानमंडी जिला उदयपुर हाल निवासीयान किराये से बडबडेश्वर मन्दिर के पास कॉलोनी उदयपुर को गिरफ्तार किया था। 

दोनों पर आरोप था की इन दोनों द्वारा चुंगीनाका स्थित होटल के बाहर पहुंचकर डॉक्टर से मुलाक़ात की गई जिसके बाद इनके बीच कहासुनी हो गई और उस दौरान आरोपियों ने गाड़ी चलादी और मृतक डॉक्टर उनकी गाड़ी के दरवाजे पर लटक गया और कुछ दूर पहुंचकर नीचे गिरने से सर पर चोट आने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया और उनसे पूछ ताछ में सामने आया की घटना पैसे की लेनदेन से जुड़ी हुई है। लेकिन प्राथमिक पूछताछ में ये साफ़ नहीं हो पाया था की आखिरकार NRI डॉक्टर संजय पटेल का उदयपुर के लोगों से ऐसा कौनसा पैसे का लेनदेन हो सकता है ?

घटना को लेकर अलग अलग बातें सामने आ रही थी, लोकल मीडिया रिपोर्ट की माने तो घटना लड़की से भी जोड़ कर देखी जा रही थी। हालाँकि अब दोनों ही आरोपियों को जेल (Judicial Cusotdy) भेज दिया गया है।   

   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal