घरेलू नौकर ने परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर कीमती सामान लूटा


घरेलू नौकर ने परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर कीमती सामान लूटा

शहर के मॉडर्न कॉम्प्लेक्स इलाके की घटना

 
loot
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 9 जुलाई 2024। शहर के मॉडर्न कॉम्प्लेक्स इलाके में एक घरेलू नौकर ने अपनी मालिक उसकी पत्नी और दो बच्चों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।  

घटना सोमवार रात की है जब घरेलू नौकरानी मूलतः नेपाली लड़की  26 वर्षीय करिश्मा  ने रात करीब साढ़े नौ बजे पीड़ित संजय गांधी, उनकी पत्नी और बच्चों को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। परिवार के बेहोश होने के बाद आरोपी लड़की ने अपने साथियो के साथ मिलकर पहले तो उन्हें रस्सियों से बाँध दिया फिर घर के अलमारियां खोलकर कीमती सामान लूटने के प्रयास में सब कुछ तहस नहस कर डाला और मौके से फरार हो गए।  

domestic loot

उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे थे जब संजय की बेटी को होश आया और वह किसी तरह घर से बाहर निकली और शोर मचाया जिसके बाद पड़ोसी अपने घरों से बाहर आए और पुलिस को सूचित किया।

घटना की सूचना मिलने पर सुखेर थाने के थाना प्रभारी हिमांशु सिंह राजावत के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। वहीँ मौके पर डिप्टी एसपी, एडिशनल एसपी और एसपी समेत अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। पीड़ित परिवार को अर्धचेतन अवस्था में तुरंत एमबी सरकारी अस्पताल ले जाया गया और इलाज के लिए वहां भर्ती कराया गया।

domestic loot

जिला पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने कहा, ''हमें घटना की जानकारी मंगलवार सुबह मिली जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है, पीड़ित अभी भी अर्धचेतन अवस्था में थे, प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि आरोपी करिश्मा नेपाल की रहने वाली है। हाल ही में घर के मालिक संजय गांधी ने एक एजेंसी के माध्यम से उसे नौकरी दी है। एसपी योगेश गोयल ने बताया कि फिलहाल यह अनुमान नहीं लगाया जा सकता कि आरोपियों ने कितना कुछ लूटा है? क्योंकि पीड़ित परिवार अभी बोलने की हालत में नहीं है। जांच अभी जारी है, हम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रहे हैं और मामले की जांच पूरी होने पर और जानकारी सामने आ सकती है,पुलिस की विभिन्न टीमों का गठन किया गया है जो आरोपी लड़की और उसके साथियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास कर रहे है।''
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal