270 पेटी पंजाब निर्मित अवैध शराब के ज़ब्त कर ड्राइवर गिरफ्तार


270 पेटी पंजाब निर्मित अवैध शराब के ज़ब्त कर ड्राइवर गिरफ्तार 

अनुसार ट्रक में भरी शराब पर FOR SALE ONLY IN PUNJAB लिखा हुआ है

 
illegal liquor
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 9 अगस्त 2023 । शहर की गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए बुधवार को एक ट्रक से नाकाबंदी के दौरान 270 पेटी पंजाब निर्मित अवैध शराब के ज़ब्त किये। साथ ही आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार ज़ब्त की गई शराब की मार्किट वेल्यू करीब 25 लाख रूपए बताई जा रही है। 

थानाधिकारी गोवर्धनविलास थाना राव अजय सिंह ने बताया की उन्हें मुखबिर से सुचना मिली थी की एक ट्रक बड़ी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब ले कर गोवर्धन विलास हाइवे की तरफ आने वाला है।  

इसपर थानाधिकारी और उनकी टीम द्वारा महादेव होटल बलीचा के नजदीक नाकाबंदी करवाई गई।  नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध मिनी ट्रक कंटेनर आता हुआ दिखा जिसे रोका गया और तलाशी तो उसमे पंजाब निर्मित शराब के विभिन्न ब्रांड के कुल 270 कार्टन मिले इनका कोई बिल या अन्य दस्तावेज नहीं मिले। 

ड्राइवर से पूछने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और ट्रक में भरी शराब को जप्त किया। ट्रक ड्राइवर की पहचान 30 वर्षीय सोनू नायक निवासी भिवानी हरियाणा के रूप में हुई। 

थानाधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक में भरी शराब पर FOR SALE ONLY IN PUNJAB लिखा हुआ है। गिरफ्तार किये गए आरोपी सोनू ने पुलिस को बताया की वह इस शराब को हरियाणा से भर कर तस्करी के लिए गुजरात ले जा रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ आई पी सी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उस से इस मामले में अग्रिम पूछताछ की जा रही है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal