शराबी ऑटो चालक ने सिटी बस पर बोतल फेंकी, राहगीर महिला घायल

शराबी ऑटो चालक ने सिटी बस पर बोतल फेंकी, राहगीर महिला घायल

ऑटो चालक साहिल कच्छावा को हिरासत में लिया जबकि घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया

 
city bus

उदयपुर 18 दिसंबर 2023। शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक ऑटो चालक ने नशे की हालत में सड़क पर गुजर रही सिटी बस पर बियर की बोतल फ़ेंकी जो की बस के बजाय सड़क पर खड़ी एक महिला को जा लगी और इस घटना में महिला के सर पर गंभीर चोट आई।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह शहर में चलने वाली सिटी बस रामपुर से डबोक की तरफ जा रही थी तभी सूरजपोल क्षेत्र से गुजरते समय वहां खड़े एक ऑटो चालक ने बीयर की बोतल बस की तरफ फेंकी लेकिन बस पर लगने की बजाय सड़क पर खड़ी एक महिला को बोतल जा लगी और उसके सर पर चोट आई।

घटना के बाद नशे की हालत में ऑटो चालक साहिल कच्छावा ऑटो छोड़कर भागने लगा जिसका पीछा कर सिटी बस के चालक ने उसे पकड़ा और वहां खड़े एक ट्रैफिक पुलिस जवान के हवाले कर दिया जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस जवान ने सूरजपोल थाने में सूचना दी और सूरजपोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ऑटो चालक साहिल कच्छावा को पुलिस के हवाले कर दिया गया और घायल महिला को भी प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी उपचार देने के बाद छोड़ दिया गया।

बस के परिचालक तुषार चुंडावत ने बताया कि ऑटो और बस चालकों के बीच में नाराजगी काफी लंबे समय से चल रही है और उसी को मध्य नजर रखते हुए इस तरह की  घटना सामने आई है। ऑटो चालकों द्वारा बस के ऊपर हमला करने और बस चालकों और परिचालकों के साथ बदसूलकी की घटना है आम है और अक्सर इस तरीके से ऑटो चालकों द्वारा बस चालक और परिचालकों के साथ मारपीट और हमला करने की घटना है की जाती है। 

हालांकि ऑटो चालक द्वारा बस पर बीयर की बोतल फेंकने के पीछे की स्पष्ट  कारणों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, आरोपी ऑटो चालक साहिल कच्छावा पुलिस की हिरासत में है पुलिस उसे अब इस घटना के बारे में जनता से पूछताछ कर रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal