अवैध देशी पिस्टल, जिन्दा कारतूस के साथ 2 और गिरफ्तार

अवैध देशी पिस्टल, जिन्दा कारतूस के साथ 2 और गिरफ्तार 

उदयपुर से अहमदाबाद जाने वाले हाईवे रोड की सर्विस लाइन पर घूम रहे थे दोनों आरोपी 

 
Accused arrested with Illegal arms at Savina PS

उदयपुर ,22.12.23- सवीना थाना पुलिस ने शुक्रवार  को अवैध पिस्टल (देसी कट्टा) और जिन्दा कारतूस अपने कब्जे में रखकर  घूमते हुए गिरफ्तार किया है। 

सवीना थानाधिकारी फूल सिंह टेलर ने बताया  की गश्त करते हुए उदयपुर से अहमदाबाद जाने वाले हाईवे रोड की सर्विस लाइन रोड धोल की पाटी पहुंचे जहां दौराने गश्त दो व्यक्ति धोल की पाटी फ्लाईओवर की तरफ आते हुये नजरआए। 

दोनों व्यक्ति पुलिस जाब्ता को देखकर सर्विस लाईन रोड से पहाडी की तरफ भागने लगे जिन्हे पुलिस द्वारा पीछा करते हुए सर्विस लाइन पर जाकर पकड़ा और दोनो से नाम पता पूछा गया तो एक व्यक्ति ने अपना नाम नरेश पिता मौतिलाल उम्र 30 वर्ष पता नारायणपुरा मंगलवाड जिला उदयपुर एवं दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम शंकर पिता बाबूलाल ओड उम्र 28 वर्ष पता डाकन कोटडा थाना सवीना उदयपुर होना बताया।

थानाधिकारी ने बताया की जब दोनो व्यक्तियों से भागने के बारे में पुछा गया तो उन्होंने पुलिस को कोई जवाब नहीं दिया पुलिस ने दोनों व्यक्तियों की तलाशी ली तो उनमे से एक नरेश की पहनी हुई पेन्ट की साइड जेब से एक देशी कट्टा व उसके साथी शंकर की तलाशी ली तो पजामे की दाहिनी जेब में 05 जिन्दा कारतूस मिले जिस पर दोनो व्यक्तियो से देशी पिस्टल व कारतुस के लाईसेन्स के बारे मे पुछा गया तो कोई कागजात नही होना बताया जिस पर हर दोनो को Arms Act की धारा 3/25, 3/25 दर्ज कर उन्हें अपने कब्जे में अवैध हथियार रहकर घूमने के आरोप में गिरफ्तार किया गया और आरोपियों से अवैध हथियार अपने कब्जे में रखने के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है।   

इन दिनों उदयपुर पुलिस द्वारा अवैध हथियारों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है,जिसके दौरान पुलिस द्वारा सराहनीय कार्य करते हुए ज़िले भर में आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार भी किया जा रहा है। लेकिन पुलिस को गिरफ्तार किये गए आरोपियों से उनके द्वारा हथियार कहाँ से लाए जा रहे है और इस पर भी सघन अभियान चलना चाहिए।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal