जमीन विवाद को लेकर बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या


जमीन विवाद को लेकर बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

रिटायर्ड पुुलिसकर्मी ने कूंट से वार कर छोटे भाई को मार डाला

 
murder by stabbing
UT WhatsApp Channel Join Now

वल्लभनगर इलाके के सतावल गांव में वारदात 

खेरोदा थाना क्षेत्र के बाठरड़ा खुर्द पंचायत के सतावल गांव में जमीन विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड पुलिसकर्मी को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार सतावल निवासी नरपत सिंह (48) का उसके बड़े भाई करण सिंह से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार दोपहर खेत पर काम करने के दौरान बहस के बाद दोनों भाई आपस में भिड़ गए।

आवेश में आकर करण सिंह ने नरपत पर कूंट (पेड़ की टहनियां काटने का औजार) से हमला कर दिया। नरपत लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। और उसकी मौत हो गई। आरोपी को भी चोंटे आई। हो-हल्ला सुनकर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर खेरोदा थानाधिकारी प्रवीण सिंह, डीएसपी वल्लभनगर बुधराज खटीक मौके पर पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस ने हमले के दौरान काम में ली कूंट बरामद की। मृतक का आज पोस्मार्टम करवाया जाएगा। आपको बता दे कि आरोपी करणसिंह रिटायर्ड पुलिसकर्मी है। उसका एक पुत्र शहर के भूपालपुरा थाने में तैनात है, जबकि दूसरा सीकर में शारीरिक शिक्षक है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal