शर्मनाक: मासूम के साथ हैवानियत करने वाला पिता गिरफ्तार

शर्मनाक: मासूम के साथ हैवानियत करने वाला पिता गिरफ्तार 

गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने दुष्कर्मी पिता को किया गिरफ्तार 

 
 
शर्मनाक: मासूम के साथ हैवानियत करने वाला पिता गिरफ्तार
बच्ची की माँ पीहर में रह रही है, आरोपी शराब के नशे का आदि है 
 

उदयपुर 13 जुलाई 2020। झीलों की नगरी में इंसानियत और पिता पुत्री के पवित्र रिश्तो को तार तार करने वाली एक शर्मनाक घटना ने अपनी ही सात वर्षीया मासूम के हैवानियत की हदें पार करने वाले एक दुष्कर्मी बाप को गोवर्धन विलास ने गिरफ्तार किया है। 

पुलिस में दर्ज रिपॉर्ट के अनुसार 7 वर्षीय पीडिता बच्ची की मां ने रिपोर्ट दी कि, उसका पति शराबी है और उससे नशे में झगडता रहता है। उसके रोजाना के झगडे से तंग आकर वो अपने पीहर आ गई और कल रात को उसका पति टेम्पो लेकर उसके पीहर में आया और झगडा करके जबरन अपनी 7 वर्षीय बेटी को साथ ले गया और मध्य रात्रि के समय उसका पति उसकी बेटी को वापिस छोड़कर भाग गया। रोती हुई बच्ची को सम्भाला तो बच्ची के हालात से लगा कि उसके साथ गलत काम किया गया है, जिस पर बच्ची को परिजनों के साथ लेकर थाने पर आये। 

गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने तुरन्त इलाज व मेडिकल हेतु पुलिस टीम के साथ अस्पताल रवाना किया व पीडिता की मां की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान श्रीमती प्रेम धणदे पुलिस उप अधीक्षक वृव गिर्वा द्वारा शुरू किया गया। जिला पुलिस अधीक्षक श्री कैलाशचन्द्र विश्नोई द्वारा प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए तुरन्त घटना कारित करने वाले अभियुक्त की गिरफतारी के निर्देश दिये थे। 

जिस पर श्रीमती प्रेम धणदे, वृताधिकारी, वृत गिर्वा के नेतृत्व में चेनाराम पचार मय टीम द्वारा अभियुक्त को एनएच 8 से डिटेन कर पुछताछ की गई।आरोपी शराब पीने का आदी है और अपनी पत्नि से अनबन चल रही है, अनबन के चलते पत्नि पीहर में है और अपने ससुराल में आरोपी लड झगड कर रात्रि को जबरन अपनी पुत्री को साथ ले गया और दुष्कर्म किया व वापिस ससुराल छोड़कर भाग गया। पुछताछ के बाद अभियुक्त को गिरफतार किया गया। प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान जारी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal