सवा करोड़ से अधिक रूपये के गबन करने वाला शातिर आरोपी फर्म मैनेजर गिरफ्तार

सवा करोड़ से अधिक रूपये के गबन करने वाला शातिर आरोपी फर्म मैनेजर गिरफ्तार

प्रतापनगर थाना पुलिस की कार्रवाई 

 
frim manager deepak acharya arrest

उदयपुर 15 जून 2023। शहर के प्रताप नगर थाना पुलिस ने सवा करोड़ से अधिक रूपये की हेराफेरी कर गबन करने वाला शातिर आरोपी फर्म मैनेजर गिरफ्तार किया।

दरअसल  जयेश केवलानी निवासी प्रतापनगर ने रिपोर्ट पेश की थी की उसकी फर्म मोन्कफिश के मैनेजर दीपक आचार्य पिता मुरलीधर आचार्य निवासी कोठारिया, राजसमन्द हाल कालका माता रोड, उदयपुर ने इस फर्म पर काम करते हुए खुद के नाम और उसकी पत्नी के नाम पर फर्म बनाकर छल कर रूपये हडप लिए हैं।

प्रार्थी ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया था कि उसकी अनुबन्धित फर्म जी एक्सप्रेस से प्राप्त होने वाले बिलों और शिपिंग बिलों में कम्प्यूटर से एडिट कर बिलों में अंकित राशि, वजन, रेट, फर्म का नाम, खाता नम्बर आदि को बदल कर मूल बिल से कई गुणा ज्यादा राशि का अंकन कर प्रार्थी को भुगतान हेतु भेजना व कूटरचित बिलों का भुगतान आरोपी ने स्वयं की पत्नी के नाम की फर्म के खाते में प्राप्त कर 1 करोड 41 लाख रूपये से अधिक राशि धोखाधडी कर हडप लिए।

प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर प्रताप नगर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी और मामले की जांच में प्रार्थी द्वारा की गई शिकायत का सत्यापन होने के बाद पुलिस ने आरोपी दीपक आचार्य को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी दीपक से इस मामले को लेकर आगे की पूछताछ की जा रही है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal