कर्मचारी ने अपनी ही फैक्ट्री से चोरी किये 3,62,000 के बेयरिंग

कर्मचारी ने अपनी ही फैक्ट्री से चोरी किये 3,62,000 के बेयरिंग

 
कर्मचारी ने अपनी ही फैक्ट्री से चोरी किये 3,62,000 के बेयरिंग
शहर के प्रतापनगर थाना पुलिस ने शक्ति इलेक्ट्रिक एवं इंजिनयरिंग वर्क्स पर कार्यरत एक व्यक्ति और उसके दो साथी को फैक्ट्री से तीन लाख बासठ हज़ार के बेयरिंग चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 
 

उदयपुर 17 दिसम्बर 2019। शहर के प्रतापनगर थाना पुलिस ने शक्ति इलेक्ट्रिक एवं इंजिनयरिंग वर्क्स पर कार्यरत एक व्यक्ति और उसके दो साथी को फैक्ट्री से तीन लाख बासठ हज़ार के बेयरिंग चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

दो दिन पहले फैक्ट्री के मुकेश प्रजापत ने प्रतापनगर थाने में रिपोर्ट दी की किसी अज्ञात व्यक्ति ने फैक्ट्री से इंसुलेटेड बेयरिंग के 4 नग और 319 बोर बेयरिंग के 2 नग जो लगभग 3 लाख 62 हज़ार रूपये की कीमत के थे, चुरा लिये है। 

प्रतापनगर थाना पुलिस ने अनुसन्धान के दौरान शक्ति इलेक्ट्रिक एवं इंजिनयरिंग वर्क्स पर कार्यरत अरविन्द वर्मा को डिटेन कर पूछताछ की तो उसने अपने दो साथियो के साथ मिलकर बेयरिंग की चोरी स्वीकार की। 

प्रतापनगर पुलिस थानाधिकारी विवेक सिंह ने बताया की उक्त प्रकरण में अरविन्द वर्मा पुत्र सुखनंदन वर्मा निवासी मादड़ी रोड न. 2, और उसके साथी अभिषेक वर्मा पुत्र कैलाश वर्मा निवासी खुशीपुरा जिला झाँसी उत्तर प्रदेश एवं जगदीश जोशी पुत्र नारायण जोशी निवासी हिरणमगरी को गिरफ्तार किया गया।  

पुलिस ने तीनो के कब्ज़े से चोरी किये गए बेयरिंग बरामद कर लिए है। वहीँ तीनो अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal