Died in two separate incidents due to mental stress

मानसिक तनाव के चलते दो अलग अलग घटनाओ में दी जान

मानसिक तनाव के चलते दो अलग अलग घटनाओ में दी जान 

शांति निकेतन कॉलोनी में एक महिला और हिरणमगरी सेक्टर 5 की अंबेडकर कॉलोनी में एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपनी जान दे दी

 
unknown dead body found

उदयपुर में शुक्रवार रात दो थाना क्षेत्रों में दो अलग-अलग इलाकों में 2 लोगों ने फांसी पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। शांति निकेतन कॉलोनी में एक महिला और हिरणमगरी सेक्टर 5 की अंबेडकर कॉलोनी में एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपनी जान दे दी। 

पहली घटना में बैसला की शांति निकेतन कॉलोनी की रहने वाली 30 वर्षीय लता वीरवाल ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर की रसोई में लगे पंखे पर लटक कर अपनी जान दे दी। 

देर रात जब उसकी 17 वर्षीय बेटी पानी पीने के लिए उठी तो उसने अपनी मां को रसोई में लगे पंखे पर लटकते हुए देखा जिस पर उसने अपने पिता और अन्य घरवालों को सूचना दी।  इस पर उसे रात को ही एमबी हॉस्पिटल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया और उसके शव को मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया। 

तो वहीं दूसरी घटना हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सेक्टर 5 स्थित अंबेडकर कॉलोनी से सामने आई जहां पर 30 वर्षीय विक्रम नलवाया ने अज्ञात कारण के चलते अपने घर के कमरे में लगे पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विक्रम एक ऑटो चालक था और पिछले कुछ समय से मानसिक तनाव में रहने लगा था और शराब का सेवन भी करने लगा था।  शुक्रवार रात करीब 9:00 बजे को शराब पीकर घर आया और उसने अपने कमरे में जाकर कमरा अंदर से बंद कर लिया। 

जब शनिवार सुबह उसके परिजनों ने उसे चाय के लिए बुलाया तो नहीं आया जिस पर कमरे पर जाकर देखा तो वह कमरे में लगे पंखे से लटका हुआ मिला उसके बाद पुलिस को सूचना दी और हिरणमगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतार कर एमबी हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया और उसका पोस्टमार्टम करवाकर उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web