चलती बाइक पर छेड़छाड़ करना युवको को पड़ा भारी


चलती बाइक पर छेड़छाड़ करना युवको को पड़ा भारी 

युवती ने वीडियो बनाकर पुलिस को ट्वीट किया, पुलिस ने लिया तुरंत एक्शन

 
eve teasing by bikers
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 23 फरवरी 2023। झीलों की नगरी उदयपुर में तीन युवकों को छिछोरापन की हरकत करना भारी पड़ गई। दरअसल उदयपुर-नाथद्वारा मार्ग पर तीन बाइक सवार युवकों द्वारा एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस दौरान युवती ने साहस दिखाते हुए ना सिर्फ युवकों का वीडियो बनाया बल्कि राजस्थान पुलिस को टैग करते हुए पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सुखेर थाना पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। 

तीन बाइक सवार युवकों ने कई किलोमीटर तक किया युवती का पीछा...

जानकारी में सामने आया कि युवती नाथद्वारा से उदयपुर की तरफ आ रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने उसका पीछा करते हुए अश्लील हरकतें करने लगे। लेकिन युवती ने अपने मोबाइल से तीनों बाइक सवार युवकों का वीडियो बनाया। जिसके बाद राजस्थान पुलिस को टैग करते हुए उसने वीडियो अपलोड कर पूरी जानकारी दी। इस दौरान जैसे ही युवती ने वीडियो बनाना शुरू किया तो घबराए तीनों युवकों ने अपना मुंह छुपाना शुरू कर दिया.बाइक पर बैठा पीछे वाला युवक बाइक के नंबर छुपाने के लिए हाथ बार-बार नंबर पर डालता रहा। 

यह वीडियो उदयपुर के चीरवा टनल का बताया जा रहा है। युवती ने उदयपुर पुलिस को टैग करते हुए लिखा की क्या यह पर्यटकों के लिए सुरक्षित धरती है। नाथद्वारा से उदयपुर हाइवे पर तीन बाइक सवार युवक मेरा पीछा करते रहे.उन्होंने कई बार वल्गर एक्शन भी किये। यहीं नहीं गिराने की कोशिश भी की है। 

उदयपुर पुलिस ने ट्वीट सामने आते ही कार्यवाही को दिया अंजाम...

इस मामले का ट्वीट सामने आने के बाद उदयपुर के सुखेर थाना पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर तीनों युवकों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने बाइक जप्त कर युवती की पोस्ट पर पुलिस ने रिट्वीट किया है। इस मामले में ट्वीट करते हुए पुलिस ने पुलिस ने लिखा कि उक्त मामले में सुखेर थाना पुलिस ने तीनों युवकों को CRPC 151 में गिरफ्तार कर लिया है और बाइक भी जब्त की है। इधर युवती ने रिप्लाई करते हुए उदयपुर पुलिस को धन्यवाद लिखा। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal