पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले पिता की लट्ठ मारकर की हत्या


पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले पिता की लट्ठ मारकर की हत्या

बेकरिया थाना पुलिस ने आरोपी पुत्र को किया गिरफ्तार 

 
son arrest from murder of father
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 19 जून 2024। ज़िले के बेकरिया थाना पुलिस ने अपने पिता की पीट पीट कर हत्या करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। दरअसल मामला पत्नी से छेड़छाड़ करने के हैं, जिसके चलते युवक ने अपने पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी जिसके दौरान उसकी मौत हो गई। 

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया जिसे पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया। घटना उदयपुर के बेकरिया थाना क्षेत्र के बेडादर गांव की है। आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

murder

थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि 25 वर्षीय बेटे दिनेश गमेती ने अपने पिता रावताराम की लठ्ठ से पीटकर हत्या कर दी। मृतक के सिर पर गहरी चोट आई जिस से उसकी मौत हो गई। बेटे को जब पिता की मौत होने का अंदेशा हुआ तो वह घर से फरार हो गया। बेटे का आरोप था कि उसका पिता उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करता था। इसलिए उसने उसकी हत्या की।

पत्नी ने ससुर द्वारा अश्लील हरकतों की शिकायत की, बेटे ने दो बार पीटा

गिरफ्तार आरोपी बेटे दिनेश ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका पिता रावताराम उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करता था। बेटे ने पिता को दो बार अलग-अलग समय में लठ्ठ से मारा। थानाधिकारी ने बताया कि दो दिन पहले सोमवार को जब बेटे ने पत्नी को रोते हुए देखा तो उसने अपने ससुर द्वारा अश्लील हरकतें करने की शिकायत की।

जिसके बाद उसी दिन सोमवार शाम को बेटे ने पिता को लठ्ठ से बुरी तरह मारा। घायल पिता कमरे में पड़ा रहा। फिर मंगलवार शाम को बेटे ने शराब पीकर वापस पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे उसके सिर में गहरी चोट लगी। सिर से बहुत खून बहा। बेटे ने पिता को अचेत अवस्था में अपने कमरे में छोड़ दिया। बाद में उसकी मौत हो गई। बेटे को जब पिता की मौत होने का अंदेशा हुआ तो वह मौके से फरार हो गया।

वन विभाग में चौकीदार था पिता

थानाधिकारी ने बताया कि मृतक पिता वन विभाग में प्राइवेट चौकीदारी का काम करता है और उसका बेटा दिनेश मजदूरी का काम करता है। पिता और बेटा दोनों अलग-अलग 100 मीटर दूरी पर रहते हैं। पिता बेटे के पास सुबह-शाम खाना खाने आता था। बेटा पिता को पीटकर उसके रोड किनारे स्थित कमरे में पटक गया था। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर आगे जांच जारी है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal