छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप सिंह और पार्षद संजय भाग्तानी के बीच विवाद और मारपीट

छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप सिंह और पार्षद संजय भाग्तानी के बीच विवाद और मारपीट

पार्षद की कार के तोड़े कांच

 
sanjay bhagtani

उदयपुर। मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के अध्यक्ष कुलदीप सिंह और नगर निगम पार्षद संजय भगतानी के बीच शुरू हुआ विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। 

हालांकि कुछ समय पूर्व संजय भगतानी ने मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के अध्यक्ष कुलदीप सिंह के साथ मारपीट की थी। उसी का जवाब देते हुए कुलदीप सिंह और उसके साथियों ने बुधवार देर शाम प्रताप नगर थाना क्षेत्र में संजय भगतानी के साथ मारपीट करते हुए उसकी गाड़ी के कांच को फोड़ दिया।  

इस मामले को लेकर संजय भगतानी ने विश्वविद्यालय के अध्यक्ष कुलदीप सिंह के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज कराया। जिस पर पुलिस ने कुलदीप सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।  

कुलदीप सिंह को जमानत मिलते ही मीडिया से बातचीत की इस दौरान कुलदीप ने बताया कि संजय भगतानी गलतफहमी में है उसी के चलते उन्होंने पहले मुझे अकेला देख मेरे साथ मारपीट कर दी। लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं कि बिना वजह मार खाऊं मैं ईट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं अगर संजय भगतनी को कोई गलतफहमी हो तो यह निकाल दे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal