उदयपुर में युवक किडनैप, अपहरणकर्ताओं ने मांगी 80 लाख की फिरौती

उदयपुर में युवक किडनैप, अपहरणकर्ताओं ने मांगी 80 लाख की फिरौती 

अपहरण होने के कुछ घंटो बाद WhatsApp पर कॉल कर फिरौती कि मांग की गई...

 
kidnapping

अपहरण के वक़्त कि घटना CCTV फुटेज में है, जिसके ज़रिए पुलिस अपना इन्वेस्टीगेशन कर रही है..

उदयपुर के फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले राहुल माखीजा का गुरुवार अज्ञात अपहणकर्ताओ ने किडनैप कर लिया और फिरौती में 80 लाख रुपयों कि मांग कि।  यह घटना शहर के अम्बामाता क्षेत्र की है।

हमेशा की तरह ऑफिस जाने के बाद राहुल अपने घर फ़ोन कर ऑफिस पहुंचे की जानकारी देता था लेकिन 30 दिसंबर को ऑफिस के लिए घर से निकले युवक का घर वालों को फ़ोन नहीं आया, तब घर वालों ने युवक को फ़ोन किया to उनका फ़ोन स्विच ऑफ पाया गया।  कुछ मिनटों बाद किडनैपिंग की सुचना खुद किडनैप हुए युवक ने अपने वव्हाट्सएप्प कालिंग के ज़रिये दी, यह कहते हुए कि कुछ अज्ञात लोगो ने उसे किडनैप कर लिया है।

इसके कुछ समय पश्चात अफरंकर्ताओं ने युवक को छोड़ने के बदले परिजनों से 80 लाख रुपए की फिरौती मांगी। कॉल आने पर युवक के पिता फाइनेंसकर्मी नंदलाल उर्फ नंदू पुत्र खुशालदास सिंधी निवासी अंबावगढ़ ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए पुलिस को जानकरी दी है कि सुबह पौने ग्यारह बजे उसका पुत्र राहुल माखीजा ऑफिस जाने के लिए घर से निकला। पौने बारह बजे तक उसके ऑफिस नहीं पहुंचने पर फोन आया तो राहुल के मोबाइल पर कॉल किया, तब उसका मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहा था। बाद में राहुल ने वाटसएप कॉल करके परिजनों को बताया कि कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है।

आम्बा माता पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले पर कार्यवाही शुरू कर दी है।  पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग अलग जगहों पर युवक की तलाश शुरू कर दी है।  हालाँकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिला जिससे अपहरणकर्ताओं के बारे में ठोस जानकारी मिल सके। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक के खाते से 80 हज़ार रूपये निकाले गए हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal