A fire broke out in the house of the accused in the murder case

युवक की हत्या के आरोपियो के मकान में लगाईं आग

युवक की हत्या के आरोपियो के मकान में लगाईं आग 

बाग़पुरा थानाक्षेत्र की घटना

 
fire

उदयपुर के बाग़पुरा थानाक्षेत्र में रविवार दोपहर हुई युवक कि हत्या के बाद क्षेत्र में माहौल गरमा गया, सोमवार सुबह मृतक 20 वर्षीय चंद्रप्रकाश बेदनपाडा, डागोल निवासी की हत्या के बाद ग्रामीणों ने चढ़ोतरा करते हुए आरोपियों के केलुपोश मकानो और मवेशीयों के लिए रखे गए सूखे पोषाहार में आग लगा दी और तोड़ फोड़ कर दी।

गुस्साए ग्रामीण पहाड़ी पर चढ़ गए और मृतक के शव के पोस्टमॉर्टम करने से भी इंकार कर दिया। जानकारी मिलने पर डिप्टी एसपी जितेंद्र सिंह और बागपुरा थानाधिकारी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे, घटना कों गंभीरता लो देखते हुए प्रशाशनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश करने के प्रयास किए गए।

डिप्टी एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि घंटों तक चले समझाइश के दौर बाद सी एम फण्ड से मुआवज़ा देने कि घोषणा होने के बाद मामला शांत हुआ और मृतक के शवव कों झाड़ोल मोर्चारी में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

गौरतलब हैं कि रविवार कों शाम करीब 5 बजे कुछ बदमाशों ने पुरानी रंजिश के चलते मृतक चंद्रप्रकाश पादरिया कि धारदार हथियारों से हमला करके हत्या कर दी थी। घटना के बाद चंद्रप्रकाश कों पहले मादड़ी हॉस्पिटल में ले जाया गया फिर वहां से झाड़ोल हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया जिस दौरान रास्ते में ही उसकि मौत हों गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web