भींडर में दिनदहाड़े फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर ने वकील को मारी गोली

भींडर में दिनदहाड़े फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर ने वकील को मारी गोली 

वकील मोहम्मद फारुख पर हमला करने वाला हिस्ट्रीशीटर इमरान उसका मुवक्किल है। 
 
भींडर में दिनदहाड़े फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर ने वकील को मारी गोली
 घायल वकील को भींडर अस्पताल से उदयपुर के एमबी अस्पताल में रेफर किया गया वहीँ मौके से हमलावर फरार हो गए।  

उदयपुर 10 फरवरी 2020 । जिले के भींडर कस्बे में रविवार शाम दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना से सनसनी फ़ैल गई। जहाँ एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपने ही वकील पर एक के बाद एक तीन फायर कर घायल कर दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भींडर अस्पताल में इलाज करवाने आये वकील मोहम्मद फारुख पर हिस्ट्रीशीटर इमरान खान पुत्र अयूब खान और उसके दो अन्य साथी जांबाज़ खान पठान पुत्र रज़्ज़ाक खान और मोहम्मद शेर पिता अब्दुल सत्तार ने हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ एक के बाद एक तीन फायर कर दिए। दो गोलियां मोहम्मद फारुख के पैर में लगी जबकि एक फायर बेकार गया।   

बताया जाता है वकील मोहम्मद फारुख पर हमला करने वाला हिस्ट्रीशीटर इमरान उसका मुवक्किल है। किसी केस को लेकर इनमे विवाद चल रहा था। घटना के बाद मौके पर अन्य वकील भी पहुँच गए। घायल वकील को भींडर अस्पताल से उदयपुर के एमबी अस्पताल में रेफर किया गया वहीँ मौके से हमलावर फरार हो गए।  

दिनदहाड़े हुई इस घटना से वकीलों में रोष व्याप्त है। वकीलों ने तुरंत तीनो हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की है। पुलिस सरगर्मी से इन तीनो को तलाश कर रही है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal