ऑटो चालक फिरोज अहमद पर हुई फायरिंग के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

ऑटो चालक फिरोज अहमद पर हुई फायरिंग के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

 
Firing Accused Arrested by Udaipur POlice

शहर की सवीना थाना सर्किल के CA Circle के पास खांजीपीर के रहने वाले ऑटो चालक फिरोज अहमद पर हुई फायरिंग के मामले में फरार चल रहे हैं आरोपी अयूब शाह देवासी गौसिया कॉलोनी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

घटना के मुख्य आरोपीय शहजाद सराड़ी की तलाश अभी भी जारी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सवीना पुलिस टीम को इंफोरमर से सूचना मिली थी कि अयूब शाह शहर के अम्बामाता घाटी इलाके में मौजूद है, जहां से वह एक बस में सवार होकर उदयपुर से बाहर जाने की फिराक में है। इस पर थाने की टीम अम्बामाता घाटी पहुंची, जहां पहुंचने पर पुलिस ने अयूब शाह को बस में बैठने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी अयूब शाह सूरजपोल थाने का history sheeter भी है, जिसके विरुद्ध पूर्व में भी कई आपराधिक मामले दर्ज है। इसके मद्देनजर पुलिस अधीक्षक उदयपुर द्वारा अयूब शाह के ऊपर ₹3000 का इनाम भी घोषित किया गया था।

घटना 21 जनवरी 2024 को हुई  जब शहर के सवीना थाना सर्किल में आने वाले CA Circle पर खांजीपीर बीड़ा निवासी फिरोज अहमद पर पुरानी रंजिश के चलते History Sheeter शहजाद सराड़ी, अयूब शाह और उनके अन्य साथियों ने फायरिंग की थी। पीड़ित फिरोज की रिपोर्ट पर पुलिस ने IPC की धारा की धारा 143, 147, 149,323, 307 और Arms Act की धारा 3/25 और 4/25 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और इस मामले में अभी तक पुलिस द्वारा साजिद उर्फ़ टोनी, आसिफ उर्फ़ बिल्लू औरराजनगर थाने के history sheeter इजहार उर्फ़ सेठू को गिरफ्तार किया हैं तो वहीं मुख्य आरोपी शहजाद सराड़ी की तलाश फिलहाल की जा रही हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal