पहले शादी का झांसा फिर की लूट और बाद में बनाया बंधक

पहले शादी का झांसा फिर की लूट और बाद में बनाया बंधक 

जालोर से आये परिवार को कोटड़ा बुला कर की लूट के 5 आरोपी को किया गया गिरफ्तार। 

 
arrest

उदयपुर - शातिर बदमाशों में लूट के इरादे से जालोर से आये परिवार को लूट लिया यही नहीं बाद में बंधक भी बना लिया। जालोर से आये एक परिवार के साथ लूट का खेल रचा गया।  

दरअसल जालोर से शादी करने वाये दूल्हे और परिजन को इस बात का झांसा दिया गया की कोटड़ा में शादी लायक लड़की है।सांचोर निवासी बाबूलाल ने मामला दर्ज करवाया और बताया की समाज में लड़कियों की कमी के चलते शादी के सिलसिले से कोटड़ा आये थे। शादी की जानकारी और शादी होने के लिए एक महीना पहले भंवरलाल खेर से फ़ोन पर संपर्क हुआ था जिसमे भंवरलाल ने बताया की कोटड़ा ने शादी लायक लड़की है जिनसे एक बार मिल ले और बातचीत करले।  

इस पर प्रार्थी बाबूलाल ने अपने भतीजे नरपत मेघवाल से शादी करवाने की बात पर लड़की देखने क लिए अपने भाई छगनराम, भतीजा नरपत और करनाराम कोटड़ा आये। कोटड़ा आने पर भंवरलाल ने बाबूलाल से कहा की लड़की कोटड़ा के गाँव में है। इतना कह कर भंवरलाल जोगीवड तालाब पर ले गया जहाँ भंवरलाल के साथी पहले से ही मौजूद थे। वहां जाते ही भंवरलाल के साथियो ने बाबूलाल, नरपत, करनाराम और छगनाराम को पकड़ लिया। चारो को धमका  कर मोबाइल, केश 21 हज़ार रूपये, इको कार, कान की बालिया, हाथ के कड़े लूट लिए गये।  इतने तक आपराधियो की नियत नहीं भरी तब उन्होंने से गाँव से और पैसे मंगवाने की बात कही और जंगल में अपने साथी रामा के घर चारो को बंधक  बना लिया।  

मौका पाते ही बाबूलाल वहां से भाग निकलना और पुलिस स्टेशन में अपने साथ हुई वारदात के बारे में सारी बात कही। कोटड़ा थानाधिकारी ने इस पर सूझबुझ सतर्कता के साथ मय टीम द्वारा संभावित स्थान पर तलाश कर दबिश की, साइबर सेल और मुखबिर की मदद से नयावास के फला सोंद्रर्फ निवासी भवंरलाल बुंबरिया, गोवा पुत्र बाबूलाल बुंबरिया मांडवा थाना सर्कल तोरणा निवासी रामा पुत्र हरिया खोखरिया, जुनापदरा निवासी होनिया पुत्र भामा गमार को गिरफ्तार लिया गया।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal