जानलेवा हमले के पांच आरोपी गिरफ्तार

जानलेवा हमले के पांच आरोपी गिरफ्तार 

बाकी 4 की तलाश जारी 

 
arrest

उदयपुर 10 मार्च 2024 । शहर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने आपसी रंजिश के चलते एक युवक पर जानलेवा हमला करने वाले पांच बदमाशो को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार महाशिवरात्रि पर झीनीरेत निवासी उमेश गिरी गोस्वामी अपने दोस्त विशाल भारती के साथ एकलिंग जी दर्शन करने जा रहा था। इसी दौरान भुवाणा चौराहे पर पांच से सात बदमाश आये और उस पर चाकुओं से वार कर दिए। उमेश ने उसी वक़्त अपनी बहन को कॉल करके घटना की जानकारी दी, इस पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया। 

थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया कि पीड़ित की मां सुषमा गिरी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए पांच नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य 4 की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपियों में पानेरियों की मादड़ी निवासी रोनक राजपाल, देवाली निवासी ऋषभ गुर्जर, रामपुरा निवासी काव्य उर्फ शानू तेली और ब्रह्मपोल निवासी विजय उर्फ भीमा के साथ देवाली निवासी शिवम नायक को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि रोनक राजपाल ने एक माह पूर्व पीड़ित की बहन को भगाकर शादी कर ली थी तब से दोनो के बीच रंजिश चल रही थी। 

कुछ दिन पहले उमेश अपनी मां के साथ रोनक के घर भी गया था वहां भी दोनो का झगड़ा हुआ फिर मामला हिरणमगरी थाने तक पहुंचा था। इस दौरान रोनक के दोस्त ध्रुव ने उमेश को जान से मारने की धमकी दी थी। घटना वाले दिन भी उमेश पर हमला करने के बाद ध्रुव ने रोनक को कॉल पर बताया कि उसका काम हो गया है। ऐसे में पुलिस ने फिलहाल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं ध्रुव समेत 4 अन्य की तलाश जारी है।

 इस कार्रवाई में थानाधिकारी हिमांशु सिंह के साथ सहायक उप निरीक्षक सरदार सिंह, हेड कांस्टेबल भारत सिंह, कॉन्स्टेबल अचलाराम और रोहिताश की भूमिका रही।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal