IPL सट्टा- दिल्ली बंगलौर के मैच में सट्टा खेलते पांच गिरफ्तार

IPL सट्टा- दिल्ली बंगलौर के मैच में सट्टा खेलते पांच गिरफ्तार 

उदयपुर जिला स्पेशल टीम ने मीरा नगर के काम्प्लेक्स में चल रहे सट्टे के खेल का किया पर्दाफाश  

 
IPL सट्टा- दिल्ली बंगलौर के मैच में सट्टा खेलते पांच गिरफ्तार

सभी आरोपी मध्यप्रदेश के रहने वाले

उदयपुर 28 अप्रैल 2021। उदयपुर जिला स्पेशल पुलिस टीम ने दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच खेले जा रहे आईपीएल मैच के दौरान  सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। स्पेशल पुलिस टीम ने मीरा नगर के हाइट कॉन्प्लेक्स के फ्लैट नंबर 404 में दबिश देकर मध्य प्रदेश के 5 सटोरियों को गिरफ्तार किया। 

पुलिस ने सटोरियों के कब्ज़े से 8 करोड रुपए के सट्टे का हिसाब, 40 मोबाइल फोन, लैपटॉप समेत नकदी जब्त की है। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पाचार ने बताया कि आरोपी पिछले 12 दिनों से उदयपुर में सट्टे का खेल खेल रहे थे। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर उनके साथियों की तलाश में जुट गई है।

स्पेशल पुलिस टीम के प्रभारी डॉ. हनुवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के बाद मध्य प्रदेश निवासी कमलेश कालरा, नदीम मेवाती, लवी शर्मा, शाहनवाज हुसैन और मोहम्मद इशाक को गिरफ्तार किया गया। यह उदयपुर में बैठकर नीमच, मंदसौर और उदयपुर में छोटे बुकी से संपर्क में थे। इस दौरान आरोपियों ने सट्टा लगाने के लिए एक ऑटोमेटिक सिस्टम भी तैयार किया था। जिससे कई छोटे बुकी सीधे सट्टे की लाइन से जुड़े हुए थे।

पुलिस ने माैके पर माेबाइल, लैपटॉप और नगदी और एक पेटी मिली। इसमें 16 मोबाइल एक-दूजे से कनेक्टेड थे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक पेटी में 16 मोबाइल लगे हैं। मतलब 16 बुकी जुड़े हुए हैं, जाे अन्य कई लाेगाें के पैसे लगा रहे हाेते हैं। जाे भी बुकी दाव लगाने वाला हाेता है, वह मोबाइल पर काॅल करता है। ऑटोमेटिक पेटी में मोबाइल ऑटाे रिसीव हाेता है और बुकी अपना दाव बाेल देता है। जाे बुकी दाव बाेलता है, उसके काेड के अनुसार लैपटॉप में एंट्री हाे जाता है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal