नाबालिग लड़कियों सें साथ छेड़खानी करने के आरोप में चार गिरफ्तार

नाबालिग लड़कियों सें साथ छेड़खानी करने के आरोप में चार गिरफ्तार

ओगणा थाना पुलिस की कार्रवाई 
 
arrest

उदयपुर 13 फ़रवरी 2024। ज़िले की ओगणा थाना पुलिस ने नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में चार युवको को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को ओगणा निवासी एक व्यक्ति द्वारा थाने पर रिपोर्ट दी गई थी कि एक दिन पूर्व सोमवार 12 फरवरी 2024 को एक युवक और उसके कुछ साथियों द्वारा उसकी नाबालिग बेटी और उसकी अन्य साथियों के साथ उस समय छेड़खानी की गई जब वह अपने स्कूल से करीब 4:30 शाम को ओगणा पेट्रोल पंप पर अपनी स्कूटी में पेट्रोल बनाने के लिए गई थी।

रास्ते मे भटवाडा बडले के पास निवासी जावेद मोहम्मद व उसके तीन साथी जावेद की कार में पीछा करते हुए उसकी बेटी की गाडी के आगे लगाकर रास्ता रोक कर छेडछाड करने लगे तथा लडकीयो के साथ अश्लील हरकतें करने लगे और एक घण्टे के लगभग उनको परेशान किया व बाजार में आने के बाद जावेद मोहम्मद व उनके तीन साथी ओगणा में आकर लडकीयो को अपशब्द कहने लगें। 

पीड़ित के पिता की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ समय बाद मौके पर पंकज जन्नावत व फुल सिंह उस रास्ते से गुजरे तो उन्होने जावेद मोहम्मद व उसके तीन साथियो से छुडवाया।

पीड़ित के पिता की रिपोर्ट पर मामला धारा 341, 354, 153 आईपीसी  व 7, 8 11, 12 पोक्सो एक्ट दर्ज कर एसएचओ द्वारा अनुसंधान शुरु किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जावेद अहमद,फराज कबाडी निवासी कोल्यारी थाना फलासीया, शाहरूख निवासी कोल्यारी थाना फलासीया, तोफिक निवासी कोल्यारी थाना फलासीया के रूप में हुई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal