वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 20 बाइक ज़ब्त


वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 20 बाइक ज़ब्त

एक आरोपी गिरफ्तार, साथ ही बाल अपचारी भी डिटेन

 
bike theft
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर।  शहर के प्रताप नगर थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी की बीस मोटरसाइकिलों को जब्त किया है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया और एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया है। 

जानकारी के अनुसार दो दिन पहले एक प्रार्थी ने रिपोर्ट दी कि उसकी मोटरसाइकिल बिछडी में पटेल मार्बल के सामने से चोरी हो गई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर हेड कांस्टेबल भारत सिह, सुनील बिश्नोई, नागेंद्र सिंह ,रामस्वरूप और धनराज की टीम बनाकर जांच पड़ताल में विभिन्न मुखबिर और अन्य माध्यम से पड़ताल की तो ओरडी नांदवेल निवासी अनिल डांगी पर शक हुआ जिससे कड़ी पूछताछ की तो उसने चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया।  

आरोपी के साथ एक बाल अपचारी भी था जिसे पुलिस ने डिटेन किया है दोनों से पूछताछ में दो अन्य साथी सामने आए जिनमें जीतू जाट और दूसरा खीमा जोगी के साथ मिलकर राजसमंद, भीलवाड़ा, चित्तौड़ और उदयपुर शहर सहित अन्य स्थानों से कुल बीस मोटरसाइकिल चोरी करना कबूल किया। जिसे पुलिस ने ज़ब्त किया है। 

आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर आसपास के शहरों में भीलवाड़ा, चित्तौड़, राजसमंद ,नाथद्वारा और उदयपुर शहर से दो-दो की टीम बनाकर निकलते और मोटरसाइकिल चोरी कर ले आते। सभी मोटरसाइकिल में प्रताप नगर थाना क्षेत्र के सुनसान क्षेत्र में छुपा देते और अधिक मोटरसाइकिल जमा होने पर आरोपी अलग-अलग ग्राहकों को बेचने का प्लान बनाते। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि एक साथी जीतू जाट के मुंबई की तरफ जाने से उसके वापस आने पर सभी आरोपी मोटरसाइकिल बेचने का इंतजार कर रहे थे उससे पहले सभी पकड़े गए। 

पुलिस ने पकड़ी गई गाड़ियों में से नाथद्वारा, सेलिब्रेशन मॉल, रेलमगरा, प्रताप नगर घासा, एम बी हॉस्पिटल, राजसमंद, चित्तौड़, गणेश टेकरी, हाथीपोल, सांवलिया जी, हिरण मगरी, बलिचा, अम्बेरी सहित कई स्थानों से वाहन चोरी करना कबूल किया। इस दौरान कार्यवाही में थाना अधिकारी हिमांशु सिह, भारत सिह ,नागेंद्र सिह, रामस्वरूप, धनराज की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal