अच्छी नौकरी का प्रलोभन देकर लाई गई 4 लडकियों को 4 दिन पूर्व रेस्क्यु कर 2 आरोपियों को किया गिरफतार


अच्छी नौकरी का प्रलोभन देकर लाई गई 4 लडकियों को 4 दिन पूर्व रेस्क्यु कर 2 आरोपियों  को किया गिरफतार 

मुख्य सरगना रामसिंह मुम्बई से गिरफतार
 
 
SUKHER POLICE
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर -  शहर की सुखेर थाना पुलिस नेअनैतिक कार्य के लिए अच्छी नौकरी का प्रलोभन देकर लाई गई 4 लडकियों को 4 दिन पूर्व रेस्क्यु कर 2 आरोपियों  को किया गिरफतार  नौकरी का झांसा देकर उदयपुर लाने और उनसे अनैतिक कार्य करवाने वाली गेंग का पर्दाफाश करते हुए गेंग के मुख्य सरगना सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

दरअसल सुखेर थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत को उदयपुर शहर के होटलों में अनैतिक गतिविधियां होने की सुचना मिली जिसपर उन्होंने इसकी जानकारी एसपी उदयपुर योगेश गोयल को दी। एसपी ने तुरंत मामले की जाँच करने के आदेश देते हुए सुखेर थाना पुलिस और डिइसटी की एक संयुक्त टीम बनाते हुए मामले के खुलासे के आदेश दिए थे। 

थानाधिकारी और उनकी टीम ने  कार्यवाही करते हुए क्षैत्र में मुखबिरों से तथा तकनीकी संसाधनों/आपराधिक आसूचना संकलन करना शुरू किया । 

इस दौरान  ठाणे के हैड  कांस्टेबल रघुवीर सिंह ने  02.07.2024 को एनएच 27 से थोडा अन्दर स्थित एक मकान में दबिश दी जहाँ से पुलिस की टीम द्वारा  आरोपी शकील मोहम्मद निवासी वार्ड नम्बर 3 उपरली हवेली आसीद  जिला भीलवाडा और उसके साथी  गोपाल गोस्वामी निवासी जसवंतगढ को पकड़ा दबिश के दौरान उन्हें 4 महिलाएं भी मिली , पुलिस ने जब उनसे इन महिलाओं के बारे में पूछा तो चारों  महिलाओं को दिल्ली से उदयपुर मे अच्छी नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर के झांसे में लेकर के उदयपुर बुला कर अलग अलग व्यक्तियों से शारीरिक संबंध बनाने के लिये दबाव बना कर 3000-3000 रूपये प्रतिदिन देने का प्रलोभन देने का दबाव बनाने से उक्त दोनों अभियुक्तगण शकील मोहम्मद व गोपाल गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया और उनके खिलाफ  धारा 143 (3) बी. एन. एस. के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों से मुख्य आरोपी राम सिंह निवासी पडावली कला ओगणा के बारे में जानकारी मिली जिसपर पुलिस की टीम ने उसे 8.07.24 को मुंबई से गिरफ्तार किया , इस पुरे मामले में सरगना होने की बात सामने आने पर पुलिस ने उसके खिलाफ भी  धारा 143 (3) बी. एन. एस. के तहत मामला दर्ज किया।  फिहाल तीनो से इस पुरे मामले और इसमें साथ शामिल अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।     

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal