The girl made serious allegations against the councilor, police detained

पार्षद पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने किया डिटेन

पार्षद पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने किया डिटेन

शनिवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहाँ से उन्हें पाबन्द कर के छोड़ दिया गया।
 
allegation on parshad

उदयपुर 12 नवम्बर 2022। उदयपुर नगर निगम के वार्ड 44 के पार्षद संजय भगतानी एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गए, भगतानी पर इस बार एक युवती के साथ बदसलूकी करने के आरोप लगे है। 

घटना शुक्रवार देर रात 1.30 बजे की बताई जा रही है जब भगतानी और उनके एक अन्य साथी प्रतापनगर चोराहे पर खड़ी अपनी कार को रिवर्स में ले रहे थे, तभी इसी बात पर वहां मौजूद एक युवती से उनकी बहस हो गई जिसने थोड़ी ही देर में गंभीर रूप ले लिया। 

मामला इतना बढ़ गया की युवतीने 100 नंबर पर फ़ोन डायल कर पुलिस को घटना की सुचना दे दी, जिस पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस के पहुँचने पर युवती ने भगतानी पर उसे खींचकर अपनी गाड़ी में बिठाने जेसे आरोप भी लगा दिए। 

पुलिस संजय भगतानी को शांति भंग करने के आरोप में (सीआरपीसी धारा 151) डिटेन कर थाने पर ले गई और शनिवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहाँ से उन्हें पाबन्द कर के छोड़ दिया गया। गौरतलब है इस पूर्व भी कांग्रेस पार्टी छोडकर बीजेपी ज्वाइन करने की बात पर संजय काफी चर्चाओं में रहे थे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web