भीलवाड़ा मे आवारा कुत्तों ने बच्ची को नोंच कर मार डाला

भीलवाड़ा मे आवारा कुत्तों ने बच्ची को नोंच कर मार डाला

जिले के गुलाबपुरा के हाजियावास गाँव की घटना

 
stray dogs

भीलवाड़ा 16 जनवरी 2024। आवारा कुत्तों के लोगों को काटने और नोंचने की घटना आए दिन सामने आती रहती है । लेकिन तथाकथित ‘एनिमल लवर’ पागल और आवारा कुत्तों के हमले पर चुप्पी साध लेते है । हाँ अगर कोई कुत्तों को जरा सा पत्थर भी मार दे यह तथाकथित ‘एनिमल लवर’ बिलबिलाने लग जाते है । अगर आप सोच रहे है कि ‘एनिमल लवर’ है तो ऐसा कुछ नहीं है इनमे से 90 फीसदी ‘एनिमल लवर’ सिर्फ मीडिया मे अपना फोटो छपवाने और वाहवाही लूटने के लिए ढोंग रचते है । भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा थाने के हाजियास गांव में एक 6 माह की बच्ची के चेहरे को आवारा कुत्तों ने नोंच नोंच कर मार डाला ।

आवारा कुत्तों ने घर के पीछे बने नोहरे के बाहर पेड़ से बंधे पालने में सो रही बच्ची का गाल समेत जबड़ा ही उखाड़ दिया। घटना के समय बच्ची की मां 20 मीटर दूर ही बने नोहरे में गाय-भैंसों में चारा देने के बाद बांध रही थी।

जब बच्ची की मां ने कुत्ते का खून से सना हुआ चेहरा देखा तो उसके होश उड़ गए। भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल जाने तक बच्ची तड़पती रही और 1 घंटे चले ऑपरेशन के बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया।

महात्मा गांधी हॉस्पिटल के पीएमओ डॉ अरुण गौड़ के अनुसार, जब बच्ची को अस्पताल लाया गया तब वह अचेत थी । बच्ची के एक तरफ का चेहरे का लगभग आधा हिस्सा गायब था ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal