होटल के स्पा सेंटर में संदिग्ध अवस्था में युवती का शव मिला

होटल के स्पा सेंटर में संदिग्ध अवस्था में युवती का शव मिला

युवती का शव इम्पीरियल होटल के जिस कमरे में मिला, उसमें कुछ शराब की बोतलें पड़ी मिली

 
deadbody found

उदयपुर 13 दिसंबर 2023। शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में इम्पीरियल होटल में चल रहे स्पा सेंटर में बुधवार को युवती की संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। 

युवती का शव होटल के ही एक कमरे में मिला। जिसका दरवाजा अंदर से बंद था। होटल स्टाफ ने जब किसी काम से दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी तो अंदर से कई देर तक कोई आवाज नहीं आई। ऐसे में होटल स्टाफ ने दरवाजे को तोड़ा तो युवती बेसुध हालत में जमीन पर पड़ी मिली। युवती ने अपने जान स्वयं ली है या फिर किसी अन्य वजह से उनकी मौत हुई है इस बारे में स्पष्ट कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है। 

इधर, होटल स्टाफ की सूचना पर गोवर्धन विलास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मुम्बई निवासी श्रद्धा संजय साल्वे के रूप में हुई। युवती बीते करीब 2 साल से स्पा सेंटर में काम कर रही थी। युवती का शव जिस कमरे में मिला, उसमें कुछ शराब की बोतलें पड़ी मिली। 

मृतक युवती के शव को सरकारी एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मुम्बई स्थित युवती के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया ऐसे में परिजनों के पहुंचने के बाद संभवत गुरुवार तक शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। जिसके बाद परिजनों को शव सुपुर्द किया जाएगा। 

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की स्पष्ट रूप से पुष्टि हो पाएगी। गोवर्धन ​विलास थाना क्षेत्र में बीते 5 दिन में मौत का यह दूसरे मामला सामने आया है। 5 दिन पहले चुंगी नाका क्षेत्र में एक एनआरआई डॉक्टर का शव सड़क पर पड़ा मिला था। पुलिस जांच में पता लगा कि दो बदमाशों ने पैसे लेनदेन को लेकर कार से घसीटते हुए डॉक्टर की हत्या कर दी थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal