क्रिकेट अकादमी चलने वाले युवक पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप


क्रिकेट अकादमी चलने वाले युवक पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप 

पुलिस थाने में की शकायत 
 
murder after rape
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 11 मार्च 2023। उदयपुर में एक क्रिकेट अकादमी चलाने वाले व्यक्ति पर एक युवती ने रेप करने, उसके आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाकर पैसे की मांग करने और मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगते हुए हाथीपोल थाने में मामला दर्ज करवाया है।

युवती की रिपोर्ट के आधार पर मामले को गम्भीरता से लेते हुए इसकी जाँच शुरू कर दी है, तो वही आरोप लगने के बाद से आरोपी भी शहर से फरार चल रहा है। युवती का मेडिकल एग्जामिनेशन करवा लिया गया है और बयान होना अभी बाकी है।

जाँच अधिकारी लोकेश कुमार ने बताया की 24 वर्षीय आरोपी शादीशुदा है और 2 बच्चो का पिता है दोनों ही हिरण मगरी सेक्टर 5 इलाके के रहने वाले हैं, आरोपी शहर के तितरड़ी इलाके में अपनी क्रिकेट अकादमी चलता है, पड़ोसी होने के कारण दोनों 2021 एक दूसरे के संपर्क में आए और कुछ ही समय में दोनों की दोस्ती हो गई, दोनों के नंबर एक्सचेंज हुए और दोनों ने वाट्सएप पर चेट करना शुरू किया, पीड़िता का आरोपी है की आरोपी लगातार उसे मेसेज किया करता था। इसके पश्चात् वो उसे 2021 में ही एक दिन एकलिंगपुरा इलाके में मौजूद होटल में ले गया और उसके साथ गलत काम किया, घटना के तुरंत बाद उसने पीड़िता की सोने की चैन भी छीन ली और पैसे की मांग की जिस पर उसके द्वारा पैसे देने पर उसकी सोने की चैन लौटाई ।

पीड़िता ने आरोप लगाया की घटना के कुछ समय के बाद आरोपी ने उसे फ़ोन कर उसके अप्पतिजनक फोटो और वीडियो होने की जानकारी देते हुए उसे धमकाया और पैसे की मांग की,पहली बार उसने 15000 रूपए और फिर अलग-अलग मौकों पर उस से कुल 1 लाख रूपए ले लिए।

जाँच अधिकारी ने बतया की कुछ समय बीतने के बाद 2023 में पीड़िता ने गांधी ग्राउंड स्थित क्रिकेट अकादमी ज्वाइन की। अचानक से 5 मार्च के दिन आरोपी को पीड़िता के क्रिकेट अकादमी ज्वाइन करने की जानकारी मिलने पर वह गांधी ग्राउंड पहुंचा, पडिता को गाड़ी में बिठाया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ मारपीट की जिसके दौरान उसे गंभीर चोटें आई। एक बार फिर रेलवे कॉलोनी के नजदीक पहुंचे पर उसे क्रिकेट अकादमी छोड़ने और उससे संपर्क बनाये रखने के लिए भी दबाव बनाया और जब पीड़िता ने इस बात से इंकार किया तो आरोपी फिर से उसके साथ मारपीट करने लगा, लेकिन इस दौरान लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए जिन्हे देख वह मोके से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया की इसके बाद पीड़िता ने हाथीपोल थाना पुलिस को मामले को लेकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है जिसकी जाँच की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal