गोगुन्दा विधायक पर लगा रेप का आरोप


गोगुन्दा विधायक पर लगा रेप का आरोप 

शादी का झांसा देकर 3 साल तक यौन शोषण का लगा आरोप 

 
गोगुन्दा विधायक पर लगा रेप का आरोप
UT WhatsApp Channel Join Now
मामले की जांच सीबीसीआईडी को सौंपी गई है।

उदयपुर 5 फरवरी 2021।  जिले के गोगुंदा विधानसभा सीट से विधायक प्रताप लाल गमेती खिलाफ एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया है। मध्यप्रदेश के नीमच की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि विधायक ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। पीड़िता ने उदयपुर संभाग के आईजी सत्यवीर सिंह को लिखित शिकायत की। इसके बाद सुखेर थाने में एफआईआर दर्ज की गई। वहीं, विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला होने की वजह से अब इस मामले की जांच सीबीसीआईडी को सौंपी गई है।

पीड़ित महिला ने शिकायत में बताया कि करीब तीन साल पहले उसकी उदयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान विधायक से मुलाकात होने के बाद उसकी विधायक से मेलजोल बढ़ गई। महिला ने आरोप लगाया कि कुछ दिनों बाद ही विधायक ने उससे शादी का वादा किया और उदयपुर और नीमच में कई बार उसके साथ संबंध बनाए। तीन साल बीत जाने के बाद अब विधायक शादी के वादे से मुकर गए।

उदयपुर एसपी राजीव पचार ने बताया कि गुरुवार को महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। विधायक के खिलाफ केस होने की वजह से जांच सीबीसीआईडी को सौंपी गई है। वहीं, इस घटना के बाद से ही विधायक प्रताप लाल का मोबाइल फोन बंद है। बताया जाता है कि विधानसभा की कार्यवाही की तैयारियों के सिलसिले में विधायक जयपुर गए हुए हैं।

विधायक प्रताप लाल गोगुंदा सीट से दूसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव जीत विधानसभा पहुंचे हैं। प्रताप लाल ने दोनों ही बार कांग्रेस के कद्दावर नेता मांगीलाल गरासिया को चुनाव में शिकस्त दी। इससे पहले प्रताप लाल अपने पैतृक गांव दादिया में दो बार सरपंच भी रह चुके हैं। 

Source: Bhaskar.com

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal