गुजरात के डॉक्टर की उदयपुर में हुई संदिग्ध मौत

गुजरात के डॉक्टर की उदयपुर में हुई संदिग्ध मौत 

अभी इस घटना के बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता कि यह मर्डर है या कोई दुर्घटना

 
doctor's death

उदयपुर 10 दिसंबर 2023। शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के चुंगी नाका इलाके में मौजूद जैन मंदिर के पास गुजरात के रहने वाले डॉक्टर संजय नरोत्तम का शव संदिग्ध अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ मिला।

घटना की जानकारी मिलने पर रविवार सुबह बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए और भीड़ में से किसी ने गोवर्धन विलास थाना पुलिस को घटना की सूचना दी जिस पर गोवर्धन विलास थाना अधिकारी राव अजय सिंह और उनकी टीम मौके पर पहुंची और मृतक डॉक्टर के शव को उदयपुर के एमबी चिकित्सालय के मुर्दाघर में शिफ्ट कराया गया।

थानाधिकारी गोवर्धन विलास राव अजय सिंह ने बताया कि मृतक डॉक्टर संजय 8 दिसंबर से उदयपुर के चुंगी नाका स्थित डाउनटाउन होटल में ठहरा हुआ था। जिसका शव रविवार सुबह होटल से कुछ दूर चुंगी ना का इलाके में ही बने जैन मंदिर के पास में मिला है। हालांकि अभी इस घटना के बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता कि यह मर्डर है या कोई दुर्घटना।

राव ने बताया कि इस घटना की गंभीरता को समझते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस द्वारा संज्ञान ले लिया गया है और इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और यह भी पता लगाने के प्रयास किया जा रहे हैं कि दरअसल डॉक्टर संजय की मृत्यु किन परिस्थितियों में हुई है।

राव का कहना है कि इस घटना को लेकर ज्यादा बात घटना की तफ्तीश पूरी होने के बाद ही कहीं जा सकती है फिलहाल यह एक संदिग्ध मौत मानी जा रही है और इसके पीछे के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है। हालांकि रविवार सुबह इस तरह की की घटना होने से इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया। फिलहाल मृतक डॉक्टर के शव को मुर्दाघर में रखवा दिया गया है और उनके घर वालों को घटना की सूचना भी दे दी गई है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal