हेड कॉन्स्टेबल पर रेप का मामला दर्ज

हेड कॉन्स्टेबल पर रेप का मामला दर्ज 

शादी करने का झांसा देकर रेप के बाद मारपीट कर जेवरात और नगदी छीनकर ले जाने का आरोप

 
Rape

उदयपुर 5 मार्च 2024। पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल पर रेप का मामला दर्ज हुआ है। महिला का आरोप है कि हेड कॉन्स्टेबल ने शादी करने का झांसा देकर रेप किया। इसके बाद मारपीट कर जेवरात और नगदी छीनकर ले गया।

महिला ने पुलिस को दी रिपोर्ट में कहा कि 27 नवंबर 2022 को उसकी बहन घर से लापता हो गई थी। हिरणमगरी थाने में इसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जांच हेड कॉन्स्टेबल दिनेश पटेल कर रहा था। उसने जांच के बहाने मोबाइल नंबर लिए और फोन व मैसेज करने लगा। फिर बहन को ढूंढने के बहाने अलग-अलग जगह ले गया। इस बीच खुद को तलाकशुदा बताकर पिछले साल जोधपुर के आर्य समाज में शादी कर ली।

कोर्ट में विवाह प्रमाण-पत्र बनवाया। इसके बाद रेप किया। चार महीने की गर्भवती हो गई। इसके बाद मारपीट कर सोने-चांदी के जेवर और नगदी छीनकर ले गया। बता दें कि दिनेश पटेल की ड्यूटी आतंकी घटना में गला रेतकर मारे गए कन्हैयालाल टेलर के सेक्टर-14 स्थित मकान के बाहर है।

हेड कॉन्स्टेबल बोला-महिला मेरी पत्नी है

मामले में हेड कॉन्स्टेबल दिनेश पटेल का कहना है कि महिला उनकी पत्नी है। उसके लाइन में तैनात कॉन्स्टेबल रमेश से अवैध संबंध है। पटेल ने महिला के आरोपों को झूठा करार दिया। इधर, रमेश ने महिला को बहन जैसा बताते हुए आरोपों को गलत बताया है। साथ ही यह भी कहा है कि पटेल तलाकशुदा नहीं है। इसके बावजूद उसने महिला को झांसा देकर शादी की है।

सवीना थाने के 3 कॉन्स्टेबल पर भी लगे हैं आरोप

दो दिन पहले सवीना थाने के एएसआई सहित 3 पुलिसकर्मियों पर भी एक महिला के साथ मारपीट करने और पैसे लेकर छोड़ने के आरोप लगे हैं। इस मामले की जांच एसपी योगेश गोयल ने डिप्टी क्षिप्रा राजावत को सौंपी है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal